ब्रह्मपुर में कल 5 घंटे नहीं रहेगी बिजली ..

निर्बाध विद्युत आपूर्ति सुनिश्चित कराने के लिए जिला पदाधिकारी अमन समीर के द्वारा पिछले दिनों विद्युत अभियंताओं के साथ हुई बैठक में दिए गए निर्देश के बाद अब जिले भर में अलग-अलग इलाकों में अलग-अलग दिन विद्युत तारों को दुरुस्त किए जाने का कार्य किया जा रहा है. 

 






- जिला पदाधिकारी के निर्देश के बाद विद्युत तारों की जोर शोर से हो रही है मरम्मत
- विभिन्न इलाकों में अलग-अलग दिनों में की जा रही है तारों को दुरुस्त करने की कार्रवाई

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर: निर्बाध विद्युत आपूर्ति सुनिश्चित कराने के लिए जिला पदाधिकारी अमन समीर के द्वारा पिछले दिनों विद्युत अभियंताओं के साथ हुई बैठक में दिए गए निर्देश के बाद अब जिले भर में अलग-अलग इलाकों में अलग-अलग दिन विद्युत तारों को दुरुस्त किए जाने का कार्य किया जा रहा है. ऐसे में मरम्मत के दौरान विद्युत आपूर्ति बाधित भी होती है लेकिन, विद्युत अभियंताओं के द्वारा पूर्व में ही इसकी सूचना दे दी जा रही है. जिसके कारण लोगों को काफी सहूलियत हो रही है.

इसी क्रम में सोमवार को बह्मपुर प्रखंड का विद्युत की आपूर्ति की जाने वाली 33 केवी फीडर का तार बदलने को कार्य किया जाएगा. जिसके कारण सुबह 10 बजे से शाम 3 बजे तक विद्युत आपूर्ति बाधित रहेगी. यह जानकारी देते हुए सूचना जनसंपर्क पदाधिकारी कन्हैया कुमार ने बताया कि उक्त अवधि के पूर्व ही लोग अपने आवश्यक कार्य निपटा लें. अन्यथा उन्हें परेशानी हो सकती है.








Post a Comment

0 Comments