रेलवे का लोहा चोर रंगे हाथ गिरफ्तार ..

रेलवे की पटरियों से क्लैंप तथा अन्य लोहे की सामग्रियों की चोरी करने के आरोप में कृष्णाब्रह्म थाना क्षेत्र के नोनियापुरा गांव के रहने वाले शैलेन्द्र प्रसाद नामक एक युवक को गिरफ्तार किया गया है. 




- रेलवे ट्रैक के क्लैम्प तथा अन्य सामानों की करता था चोरी
- निशानदेही पर अन्य साथियों की तलाश भी कर रही पुलिस

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर: रेलवे की पटरियों से क्लैंप तथा अन्य लोहे की सामग्रियों की चोरी करने के आरोप में कृष्णाब्रह्म थाना क्षेत्र के नोनियापुरा गांव के रहने वाले शैलेन्द्र प्रसाद(38 वर्ष) नामक एक युवक को गिरफ्तार किया गया है. जानकारी देते हुए आरपीएफ पोस्ट प्रभारी महेंद्र चौधरी ने बताया के गश्ती टीम के द्वारा रविवार को पटरियों की निगरानी की जा रही थी. इसी बीच यह देखा गया कि शैलेंद्र अपने सिर पर रेलवे के लोहे से बने सामानों को लेकर चला जा रहा है. उसे पकड़ने की कोशिश की गई तो वह लोहा फेंक कर भागने लगा लेकिन, आरपीएफ पुलिस टीम के द्वारा उसे दौड़ाकर पकड़ लिया गया. उसे पूछताछ की गई तो उसने अपना अपराध स्वीकार कर लिया और यह भी बताया कि वह पूरे में भी लोहे की चोरी आदि करता था. बाद में उसने कुछ अन्य साथियों के नाम भी बताए हैं जिसकी पुलिस तलाश कर रही है.

मामले में थानाध्यक्ष ने बताया कि पकड़े गए अभियुक्त के विरुद्ध सुसंगत धाराओं के अंतर्गत प्राथमिकी दर्ज करते हुए उसे न्यायालय के समक्ष प्रस्तुत किया गया तथा न्यायालय के आदेशानुसार जेल भेज दिया गया. बड़े बताया कि पटरियों की नियमित रूप से निगरानी की जाती रहती है.








Post a Comment

0 Comments