दो पक्षों के बीच मारपीट, एक को लगी गोली, कई अन्य घायल ..

सदर अस्पताल में इलाज करने के पश्चात बेहतर इलाज के लिए अन्यत्र रेफर कर दिया गया है. घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस मामले की जांच में जुट गई है हालांकि, दोनों पक्षों में से किसी के द्वारा अभी तक थाने में लिखित आवेदन नहीं दिया गया है.




- इटाढ़ी थाना क्षेत्र के फतेहपुर गांव का है मामला
- घटना की जांच में जुटी है पुलिस, घायलों को इलाज के लिए भेजा

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर:  इटाढ़ी थाना क्षेत्र के फतेहपुर गांव में दो पक्षों के बीच हुई मारपीट की घटना के दौरान गोलीबारी में एक व्यक्ति को गोली लगने से वह घायल हो गया, जिसे बक्सर सदर अस्पताल में इलाज करने के पश्चात बेहतर इलाज के लिए अन्यत्र रेफर कर दिया गया है. घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस मामले की जांच में जुट गई है हालांकि, दोनों पक्षों में से किसी के द्वारा अभी तक थाने में लिखित आवेदन नहीं दिया गया है.


घटना के संदर्भ में मिली जानकारी के मुताबिक इटाढ़ी थाना के फतेहपुर गांव में गुरुवार को हरेराम सिंह तथा दूसरे पक्ष के लोगों के बीच किसी बात को लेकर मारपीट हुई. मारपीट देखते ही देखते हाथापाई से हिंसक झड़प तक पहुंच गई. मामले में दोनों पक्षों से महिला समेत कई लोग घायल हो गए. इसी बीच एक पक्ष के व्यक्ति के द्वारा गोली चला दी गई. जो दूसरे पक्ष के हरे राम सिंह को जा लगी. 

बाद में सभी इलाज के लिए सदर अस्पताल पहुंचे जहां गोली के शिकार व्यक्ति को बेहतर इलाज के लिए वाराणसी रेफर कर दिया गया. घायलों में हरे राम सिंह के अलावे उषा देवी, धीरज पासवान, उर्मिला देवी, रामगिरी पासवान, भोला पासवान शामिल हैं. 

घटना की पुष्टि करते हुए एसडीपीओ गोरख राम ने बताया कि दो पक्षों के बीच मारपीट के दौरान गोलीबारी की सूचना मिली थी. मामले की जांच की जा रही है वहीं, घायलों को इलाज के लिए भेजा गया है.










Post a Comment

0 Comments