संक्रमण की तीसरी लहर से बचाव के लिए साबित खिदमत फाउंडेशन ने कसी कमर ..

इस दौरान चौराहों पर तैनात सुरक्षाकर्मियों के साथ-साथ आम लोगों के बीच भी मास्क का वितरण किया गया तथा उन्हें संक्रमण के तीसरे चरण की लड़ाई के लिए कमर कस तैयारी करने की बात कही गई. इस दौरान साबित खिदमत फाउंडेशन के निदेशक डॉ. दिलशाद आलम ने कहा कि संक्रमण से लड़ाई के लिए सभी को तत्पर होना होगा तभी कोरोना से जंग जीती जा सकती है.

 





- विभिन्न चौक चौराहों पर सुरक्षा कर्मियों तथा आम लोगों के बीच बांटे गए एन-95 मास्क
- चिकित्सक ने साइकिलिंग को बताया इम्युनिटी बढ़ाने में कारगर  

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर: साबित खिदमत फाउंडेशन और विश्व मानव अधिकार सुरक्षा आयोग की तरफ से साइकिल पर सवार होकर सदस्यों ने शहर के विभिन्न चौक-चौराहों पर संक्रमण से लोगों को जागरूक करते हुए उनके बीच एन-95 मास्क का वितरण किया. इस दौरान चौराहों पर तैनात सुरक्षाकर्मियों के साथ-साथ आम लोगों के बीच भी मास्क का वितरण किया गया तथा उन्हें संक्रमण के तीसरे चरण की लड़ाई के लिए कमर कस तैयारी करने की बात कही गई. इस दौरान साबित खिदमत फाउंडेशन के निदेशक डॉ. दिलशाद आलम ने कहा कि संक्रमण से लड़ाई के लिए सभी को तत्पर होना होगा तभी कोरोना से जंग जीती जा सकती है.


साइकिलिंग से बढ़ाएं इम्यूनिटी:

डॉ. दिलशाद ने बताया कि, संक्रमण से बचाव के लिए स्वस्थ तन और मन दोनों आवश्यक है, जिसके लिए योग तथा शारीरिक व्यायाम बेहद जरूरी है. उन्होंने कहा कि साइकिलिंग भी इम्यूनिटी बढ़ाने में कारगर साबित हो सकती है. इससे व्यक्ति फिट और चुस्त-दुरुस्त भी रहता है. साइकिलिंग को बढ़ावा देने के लिए वह स्वयं साइकिल से निकले हैं. मास्क वितरण कार्यक्रम के दौरान निदेशक के साथ-साथ संस्था के सचिव साबित रोहतासवी, खालिद रजा मुर्शीद आलम मो. ताबिश, हरेंद्र यादव, शिवा, मनोज कुमार पांडेय तथा मो. साजिद मौजूद रहे. सभी ने मास्क वितरण कार्यक्रम में अपना विशेष योगदान दिया.










Post a Comment

0 Comments