जब्त हुए स्टेशन परिसर में बेतरतीब खड़े ऑटो ..

रेलवे स्टेशन के बाहरी परिसर में ऑटो तथा ई रिक्शा चालकों के द्वारा बेतरतीब ढंग से वाहनों को खड़ा कर जाम लगाए जाने की लगातार मिल रही शिकायतों के आलोक में आरपीएफ़ की टीम के द्वारा शनिवार को स्टेशन के बाहर सघन जांच अभियान चलाया गया, जिसमें 8 ई-रिक्शा ऑटो एवं बाइक्स को जप्त करते हुए उनके मालिकों से जुर्माना वसूला गया.





- आरपीएफ पोस्ट प्रभारी ने बताया नियमित रूप से चलाया जाएगा अभियान
- लगातार मिल रही थी लोगों की शिकायतें

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर: रेलवे स्टेशन के बाहरी परिसर में ऑटो तथा ई रिक्शा चालकों के द्वारा बेतरतीब ढंग से वाहनों को खड़ा कर जाम लगाए जाने की लगातार मिल रही शिकायतों के आलोक में आरपीएफ़ की टीम के द्वारा शनिवार को स्टेशन के बाहर सघन जांच अभियान चलाया गया, जिसमें 8 ई-रिक्शा ऑटो एवं बाइक्स को जप्त करते हुए उनके मालिकों से जुर्माना वसूला गया.




इस संदर्भ में जानकारी देते हुए आरपीएफ पोस्ट प्रभारी महेंद्र चौधरी ने बताया कि नियमित रूप से यह शिकायत मिल रही थी कि स्टेशन के बाहरी परिसर में बेतरतीब ढंग से खड़ी रहने वाली ऑटो तथा ई-रिक्शा के कारण यात्रियों को परेशानी होती है. कई बार ऑटो तथा ई-रिक्शा चालकों को चेतावनी भी दी गई. बावजूद इसके वह अपनी आदतों में सुधार नहीं ला रहे थे.

इसी के मद्देनजर विशेष जांच अभियान चलाकर 8 वाहनों के स्वामियों से जुर्माना वसूला गया तथा उन्हें भविष्य में ऐसा नहीं करने की हिदायत दी गई. पोस्ट प्रभारी ने बताया कि नियमित रूप से यह अभियान चलाया जाता रहेगा.





Post a Comment

0 Comments