फर्जी शैक्षणिक प्रमाण पत्र के आधार पर नियोजन कराने वाली अभ्यर्थी पर प्राथमिकी ..

मामला सिमरी थाना क्षेत्र का है जहां के पंचायत सचिव साबित रोहतासवी के द्वारा थाने में लिखित रूप से शिकायत देते हुए अभ्यर्थी के विरुद्ध फर्जी दस्तावेजों के आधार पर शिक्षक नियोजन में शामिल होने का आरोप लगाते हुए प्राथमिकी दर्ज कराई गई है. 

 







- सिमरी थाना क्षेत्र के काजीपुर में शिक्षक नियोजन कराने पहुंची थी अभ्यर्थी
- जिला शिक्षा पदाधिकारी के निर्देश पर पंचायत सचिव ने दर्ज कराई प्राथमिकी

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर: फर्जी कागजातों के आधार पर शिक्षक नियोजन में आवेदन करने वाली एक शिक्षक अभ्यर्थी के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कराई गई है. मामला सिमरी थाना क्षेत्र का है जहां के पंचायत सचिव इब्नुल हुसैन उर्फ साबित रोहतासवी के द्वारा थाने में लिखित रूप से शिकायत देते हुए अभ्यर्थी के विरुद्ध फर्जी दस्तावेजों के आधार पर शिक्षक नियोजन में शामिल होने का आरोप लगाते हुए प्राथमिकी दर्ज कराई गई है. 

इस बाबत मिली जानकारी के मुताबिक मलियाबाग के घवई गांव के रहने वाली राकेश वर्मा की पुत्री मुस्कान ने सिमरी प्रखंड के काजीपुर पंचायत में पहुंच कर शिक्षक नियोजन की काउंसलिंग करायी थी लेकिन, जांच के क्रम में मुस्कान शैक्षणिक प्रमाण पत्र फर्जी पाया गया. जिला शिक्षा पदाधिकारी के द्वारा उक्त अभ्यर्थी के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज करने का आदेश दिया गया जिसके आलोक में पंचायत सचिव के द्वारा प्राथमिकी दर्ज कराई गई है.








Post a Comment

0 Comments