विद्युत उपभोक्ता के ट्वीट पर केंद्रीय ऊर्जामंत्री ने लिया संज्ञान ..

विद्युत उपभोक्ता ने ऊर्जा मंत्री आर के सिंह के द्वारा देशभर में विद्युत व्यवस्था बेहतर हो जाने से संबंधित एक ट्वीट का रिप्लाई करते हुए यह लिखा कि वह बक्सर जैसे छोटे से शहर में रहते हैं जहां बिजली उस वक्त कट जाती है जब आधी रात को लोग सोने के लिए जाते हैं. 

 





- बिहार ऊर्जा सचिव को दिया समस्या के निदान का निर्देश
- नगर में रात में बिजली नहीं रहने की थी शिकायत

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर: एक तरफ जहां जिले में बिजली की समस्याओं पर बिजली कंपनी साउथ बिहार पावर डिस्ट्रीब्यूशन कंपनी के अधिकारी कोई विशेष ध्यान नहीं देते वहीं, दूसरी तरफ देश के ऊर्जा मंत्री केवल एक ट्वीट पर ही उपभोक्ता समस्या का निराकरण करने के प्रयास शुरू कर देते हैं. ऐसा वाकया उस वक्त देखने को मिला जब नगर के शिवपुरी मोहल्ले के रहने वाले कौशलेंद्र ओझा नामक एक विद्युत उपभोक्ता ने ऊर्जा मंत्री आर के सिंह के द्वारा देशभर में विद्युत व्यवस्था बेहतर हो जाने से संबंधित एक ट्वीट का रिप्लाई करते हुए यह लिखा कि वह बक्सर जैसे छोटे से शहर में रहते हैं जहां बिजली उस वक्त कट जाती है जब आधी रात को लोग सोने के लिए जाते हैं. उनके इस ट्वीट पर ऊर्जा मंत्री के ऑफिस से तुरंत ही श्री ओझा को रिप्लाई करते हुए कहा गया कि आपकी शिकायत को बिहार के ऊर्जा सचिव संजीव हंस के यहां भेज दिया गया है ताकि आपकी समस्या का निदान निकाला जा सके.

उपभोक्ता ने बताया कि यह किसी सुखद आश्चर्य से कम नहीं है कि यहां विद्युत अभियंता और बिजली कंपनी के कर्मी विद्युत उपभोक्ताओं की बात नहीं सुनते हैं वहीं, देश के ऊर्जा मंत्री के द्वारा इस तरह की पहल की जा रही है. उन्होंने इसके लिए मंत्री का आभार व्यक्त किया है.







Post a Comment

0 Comments