गाँजा कारोबारी रंगे हाथ गिरफ्तार ..

सिमरी थाना क्षेत्र में गांजे की खेप तथा चिलम(गांजा पीने में प्रयोग होने वाला) के साथ एक अपराधी को धर दबोचा गया. बाद में उसके विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज करते हुए उसे न्यायालय के समक्ष प्रस्तुत करते हुए न्यायालय के आदेश पर जेल भेज दिया गया.







- सिमरी थाने की पुलिस ने दिया कार्रवाई को अंजाम
- मामले में प्राथमिकी दर्ज करते हुए अपराधी को भेजा गया जेल

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर: जिले में शराब तस्करों के साथ-साथ मादक पदार्थों के तस्करों की चहलकदमी बढ़ गई है. इस बात का खुलासा उस वक्त हुआ जब सिमरी थाना क्षेत्र में गांजे की खेप तथा चिलम(गांजा पीने में प्रयोग होने वाला) के साथ एक अपराधी को धर दबोचा गया. बाद में उसके विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज करते हुए उसे न्यायालय के समक्ष प्रस्तुत करते हुए न्यायालय के आदेश पर जेल भेज दिया गया.


घटना के संदर्भ में जानकारी देते हुए सिमरी थाना अध्यक्ष सुनील कुमार निर्झर ने बताया कि सहियार गांव के रहने वाले एक व्यक्ति के द्वारा गांजा बेचे जाने की सूचना मिली थी जिसके आलोक में छापेमारी करते हुए सहियार गांव के ही रहने वाले दीनानाथ गोंड़ के पुत्र प्रेम कुमार गोंड़ को गिरफ्तार कर लिया गया, उसके पास से 51 पुड़िया गांजा व 70 पीस चिलम बरामद किया है गया है. गिरफ्तार अपराधी को न्यायालय के समक्ष प्रस्तुत करते हुए जेल भेज दिया गया.







Post a Comment

0 Comments