ससुराल ले जाने से किया पति ने इनकार तो महिला ने लगा ली शरीर में आग ..

बताया कि उसका मायके सोनवर्षा ओपी थाना क्षेत्र का मौडीहा गाँव है. उसकी शादी आठ साल पहले हुई थी लेकिन, उसका पति हर चार दिन के बाद उसे मायके छोड़ आता है और वापस ससुराल नहीं ले जाता.  चार दिन पहले भी उसके पति ने ऐसा ही किया. जिसके बाद गुरुवार की सुबह वापस ससुराल जाने को लेकर जब उसने फोन पर अपने पति से बात की तो दोनों के बीच कहासुनी हो गई.

 





- सोनवर्षा ओपी थाना क्षेत्र का है मामला
- पति के द्वारा ससुराल नहीं ले जाए जाने से आक्रोशित थी महिला


बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर: जिले संख्या के सोनवर्षा ओपी थाना क्षेत्र में में गुरुवार की सुबह एक महिला ने खुद को आग लगाकर आत्महत्या करने का प्रयास किया, इस घटना में वह बुरी तरह झुलस गई. उसे गंभीर हालत में परिजनों द्वारा इलाज के लिए आनन - फानन में आरा सदर अस्पताल लाया गया जहां उसका इलाज कराया जा रहा है. उसकी हालत अभी स्थिर बनी हुई है.

इस बाबत जानकारी के अनुसार झुलसी महिला धनगाई थाना क्षेत्र के कुनई गांव निवासी हरेंद्र बिंद की 30 वर्षीया पत्नी धनपति देवी है. महिला ने बताया कि उसका मायके सोनवर्षा ओपी थाना क्षेत्र का मौडीहा गाँव है. उसकी शादी आठ साल पहले हुई थी लेकिन, उसका पति हर चार दिन के बाद उसे मायके छोड़ आता है और वापस ससुराल नहीं ले जाता.  चार दिन पहले भी उसके पति ने ऐसा ही किया. जिसके बाद गुरुवार की सुबह वापस ससुराल जाने को लेकर जब उसने फोन पर अपने पति से बात की तो दोनों के बीच कहासुनी हो गई, जिसके बाद गुस्से में आकर उसने  खुद को आग लगा ली. आत्महत्या करने के प्रयास के दौरान वह बुरी तरह झुलस गई. फिलहाल उसे इलाज के लिए आरा सदर अस्पताल लाया गया हैं. जहां उसका इलाज चल रहा है. थाना प्रभारी प्रियेश प्रियदर्शी ने बताया कि उन्हें अभी मामले में किसी तरह का आवेदन नहीं मिला है.







Post a Comment

0 Comments