लाखों रुपयों की जालसाजी करने वाले ठग दंपत्ति को पुलिस ने यूपी से किया गिरफ्तार ..

स्थानीय थाना क्षेत्र के मठिया के रहने वाले बक्सर स्व वंश रोपण चौधरी के पुत्र भरत चौधरी तथा उनकी पत्नी सुलोचना देवी ने जमीन एवं मकान खरीद की के नाम पर उनसे 11 लाख रुपयों की जालसाजी कर ली थी. सुनील ने यह भी बताया कि भरत चौधरी के द्वारा डुमरांव में बहुत सारे गरीब लाचार लोगों से फर्जी कागज बनाकर जालसाजी की गई है.

 




- डुमराँव थाना क्षेत्र में 11 लाख रुपयों की ठगी को लेकर दर्ज हुआ था मामला
- बक्सर पुलिस की टीम ने उत्तर प्रदेश से किया गिरफ्तार

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर: जमीन तथा मकान बेचने के नाम पर ठग दंपत्ति के द्वारा एक व्यक्ति से साढ़े 11 लाख रुपयों की ठगी के मामले में पुलिस ने उत्तर प्रदेश से पति-पत्नी को गिरफ्तार कर लिया है. बताया जा रहा है कि संपत्ति के द्वारा बहुत से गरीब एवं लाचार लोगों से फर्जी कागज बनाकर जालसाजी भी की गई. दोनों गिरफ्तार आरोपितों को न्यायालय के समक्ष प्रस्तुत करते हुए जेल भेज दिया गया.



जानकारी देते हुए एसपी नीरज कुमार सिंह ने बताया कि, डुमरांव थाना क्षेत्र के पुराना भोजपुर के रहने वाले सुनील कुमार पिता- स्व. बिहारी लाल जायसवाल ने प्राथमिकी दर्ज कराई थी, जिसमें उन्होंने कहा था कि, स्थानीय थाना क्षेत्र के मठिया के रहने वाले बक्सर स्व वंश रोपण चौधरी के पुत्र भरत चौधरी तथा उनकी पत्नी सुलोचना देवी ने जमीन एवं मकान खरीद की के नाम पर उनसे 11 लाख रुपयों की जालसाजी कर ली थी. सुनील ने यह भी बताया कि भरत चौधरी के द्वारा डुमरांव में बहुत सारे गरीब लाचार लोगों से फर्जी कागज बनाकर जालसाजी की गई है.

ऐसे में सुनील ने इन दोनों के विरुद्ध डुमरांव थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई थी, जिसके बाद पुलिस दोनों आरोपियों को पकड़ने के लिए प्रयासरत थी लेकिन, दोनों भागकर उत्तर प्रदेश के मऊ जिले में जाकर रह रहे थे. इस सूचना के आलोक में पुलिस ने एक टीम बनाकर छापेमारी थी और शुक्रवार को अंचल पुलिस निरीक्षक तथा अन्य पुलिस कर्मियों के द्वारा उत्तर प्रदेश पुलिस सहयोग से मऊ से गिरफ्तार कर लिया गया. एसपी ने बताया कि गिरफ्तार किए गए ठग दंपत्ति पर अन्य लोगों से भी जालसाजी करने के आरोप हैं लेकिन, उन मामलों को लेकर कोई लिखित आवेदन प्राप्त नहीं है.





Post a Comment

0 Comments