पांडेय पट्टी जल जमाव की समस्या पर रेल अधिकारी से मिले सौरभ तिवारी ..

पांडेय पट्टी में गंभीर हो चुकी जलजमाव की समस्या को लेकर भाजयुमो के प्रदेश नेता सह पूर्व मध्य रेलवे के मंडल रेल परामर्शदात्री सदस्य को लेकर रेल के प्रशाखा अभियंता राजेश मीणा से मुलाकात की. इस दौरान उन्होंने जल निकासी की व्यवस्था को दुरुस्त करने की बात कही.





- कहा, जल्द ही कराया जाए समस्या का समाधान
- रेलवे स्टेशन की समस्याओं से प्रबंधक को कराया अवगत

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर: पांडेय पट्टी में गंभीर हो चुकी जलजमाव की समस्या को लेकर भाजयुमो के प्रदेश नेता सह पूर्व मध्य रेलवे के मंडल रेल परामर्शदात्री सदस्य को लेकर रेल के प्रशाखा अभियंता राजेश मीणा से मुलाकात की. इस दौरान उन्होंने जल निकासी की व्यवस्था को दुरुस्त करने की बात कही. उनके द्वारा इस समस्या के समाधान के लिए लिखित रूप से आवेदन दिया गया तथा अविलंब जल निकासी का प्रबंध करने की बात कही. इस दौरान भाजपा के जिला उपाध्यक्ष पुनीत सिंह जी,  भाजपा खेल प्रकोष्ठ के प्रदेश प्रवक्ता राहुल दूबे, व नगर महामंत्री विनय उपाध्याय प्रतिनिधि मंडल के रूप में अपनी बात रखी. इसके पूर्व उन्होंने रेलवे स्टेशन के निरीक्षण के दौरान पाई गई विभिन्न समस्याओं व कमियों को लेकर स्टेशन प्रबंधक राजन कुमार से मिलकर अवगत कराया.


इस बाबत जानकारी देते हुए सौरभ तिवारी ने बताया कि रेलवे स्टेशन पर साफ-सफाई, पेयजल एस्केलेटर, लिफ्ट के नियमित संचालन और यात्री सुविधाओं से संबंधित विभिन्न विषयों यथा शौचालय आदि को लेकर स्टेशन प्रबंधक राजन कुमार से बात की गई तथा इन व्यवस्थाओं को व्यवस्थित करने का अनुरोध किया गया. सौरभ ने बताया कि स्थानीय सांसद व केंद्रीय मंत्री अश्विनी कुमार चौबे के प्रयास से बक्सर रेलवे स्टेशन पर आम जनता की सुविधा के लिए स्वचालित सीढ़ी और लिफ्ट लगाई गई लेकिन, समय के साथ साथ इनके देखरेख का विशेष ख्याल नहीं रखा जा रहा है. ऐसे में रेल यात्रियों को परेशानी हो रही है. इसके साथ ही विभिन्न यात्री सुविधाओं को भी दुरुस्त नहीं किया जा रहा है. जिसको लेकर यात्रियों को काफी कष्ट उठाना पड़ रहा है.

सौरभ ने बताया कि स्टेशन प्रबंधक ने समस्याओं को लेकर सकारात्मक पहल करने की बात कही है तथा कहा है कि, जल्द ही साफ-सफाई आदि की व्यवस्था को भी दुरुस्त करने के लिए ठीकेदार को कहा जाएगा.









Post a Comment

0 Comments