दामाद बनाने का प्रलोभन देकर मार दी गोली ..

युवक की मौत मामले में मृतक के पिता के द्वारा आवेदन देकर नामजद अभियुक्तों के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कराई गई है. उन्होंने बताया कि उनके पुत्र को शादी का प्रलोभन देकर ले जाया गया था जहां गोली मारकर उनकी हत्या कर दी गई और बाद में इसे आत्महत्या का रूप देने की कोशिश की जा रही है. 





- मामले में पिता के बयान पर दर्ज 5 लोगों के विरुद्ध कराई गई नामजद प्राथमिकी
- शादी के लिए बुलाकर गोली मारने का बताया जा रहा है मामला

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर: कृष्णब्रह्म थाना क्षेत्र के नुआंव गांव में गोली लगने से हुई दीनदयाल ओझा नामक युवक की मौत मामले में मृतक के पिता के द्वारा आवेदन देकर नामजद अभियुक्तों के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कराई गई है. उन्होंने बताया कि उनके पुत्र को शादी का प्रलोभन देकर ले जाया गया था जहां गोली मारकर उनकी हत्या कर दी गई और बाद में इसे आत्महत्या का रूप देने की कोशिश की जा रही है. अपने आवेदन में मृतक के पिता कृष्ण कुमार ओझा उर्फ छोटक ओझा ने बताया है कि उनके पुत्र दीनदयाल का नुआंव गांव के रहने वाले काशीनाथ तिवारी के पुत्री सुप्रिया कुमारी के साथ प्रेम संबंध था. 15 जुलाई को काशीनाथ तिवारी अपनी पत्नी मानसी देवी बेटी सुप्रिया, बड़ी बेटी वीणा देवी और उनके पति राजडीहा निवासी अरविंद तिवारी उर्फ सिंपू के साथ पहुंचे तथा यह प्रलोभन दिया कि, मैं अपनी बेटी सुप्रिया की शादी दीनदयाल से करना चाहता हूं. यह शादी 16 जुलाई को ही ब्रह्मपुर शिव मंदिर में की जाएगी. जय बात कहते हुए वह दीनदयाल को अपने साथ चलने को कहने लगे. जिसके बाद दीनदयाल के साथ उनके पिता, भाई मुरलीधर एवं कचइनिया के रहने वाले उनके दामाद रवि रंजन उपाध्याय बोलेरो से नुआंव पहुंचे.

नुआंव पहुंचने के बाद काशीनाथ तिवारी दीनदयाल को लेकर घर के अंदर चले गए जबकि, सभी लोग बाहर बैठे रहे. बाद में दीनदयाल और उनके बेटी सुप्रिया बाहर आएं तथा कहा कि, आप सभी लोग चले जाइए. दीनदयाल यही रहेगा और कल उसकी शादी सुप्रिया से ब्रह्मपुर मंदिर में होगी.  आप सभी लोग अब वहीं आइयेगा. यह कह कर उन लोगों को वहां से घर भेज दिया गया लेकिन, बाद में फोन आया कि आपके बेटे ने आत्महत्या कर ली है.

मामले में पूछे जाने पर कृष्णाब्रह्म थाना अध्यक्ष संतोष कुमार ने बताया कि, मामले में प्राथमिकी दर्ज करते हुए अनुसंधान जारी है. विभिन्न बिंदुओं को ध्यान में रखते हुए पुलिस अनुसंधान कर रही है जिसके आलोक में आगे की कार्रवाई की जाएगी.








Post a Comment

0 Comments