वीडियो: छह कार्टन शराब के साथ तीन गिरफ्तार, ई रिक्शा जब्त ..

साथ ही उनकी निशानदेही पर छापेमारी करते हुए एक अन्य कारोबारी को भी गिरफ्तार कर लिया गया. साथ ही एक ई रिक्शा को भी जब्त किया है. गिरफ्तार तस्कर सारीमपुर बांध का रहने वाला पिंटू कुमार और तुरहा टोली का रहने वाला भीम कुमार है उनकी गिरफ्तारी पर उनके एक साथी की गिरफ्तारी की सूचना है.




- उत्तर प्रदेश से शराब लेकर आने के क्रम में पकड़े गए तस्कर
- निशानदेही पर एक अन्य साथी की हुई गिरफ्तारी, कुल तीन हुए गिरफ्तार

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर: शराब कारोबारियों के विरुद्ध लगातार चलाए जा रहे अभियान के तहत नगर थाने की पुलिस ने रविवार की सुबह गोलम्बर पर वाहन जांच के दौरान छह कार्टन शराब के साथ दो तस्करो को गिरफ्तार किया. साथ ही उनकी निशानदेही पर छापेमारी करते हुए एक अन्य कारोबारी को भी गिरफ्तार कर लिया गया. साथ ही एक ई रिक्शा को भी जब्त किया है. गिरफ्तार तस्कर सारीमपुर बांध का रहने वाला पिंटू कुमार और तुरहा टोली का रहने वाला भीम कुमार है उनकी गिरफ्तारी पर उनके एक साथी की गिरफ्तारी की सूचना है. 

इस बाबत थानाध्यक्ष दिनेश कुमार मालाकार ने बताया कि रविवार की सुबह गोलम्बर पर वाहन जांच अभियान चलाया गया. इसी बीच उत्तर प्रदेश की तरफ से एक ई रिक्शा आती दिखाई दी. पुलिस वाले ने ई रिक्शा को रुकने का इशारा किया तो वह भागने का प्रयास करने लगा लेकिन, पुलिस के जवानों ने उसका पीछा कर उसे पकड़ लिया. जब ई-रिक्शा की तलाशी ली गई तो बैटरी के बक्से से 6 कार्टन शराब बरामद हुई. साथ ही  रिक्शे पर सवार दो तस्करो को भी गिरफ्तार कर लिया गया. पूछताछ के दौरान दोनों ने बताया कि वह शराब की खेप मनिया मिर्जाबाद से लेकर आ रहे थे. जिसे बक्सर के मार्केट में खपाना था. पुलिसिया पूछताछ में उन्होंने अपने एक अन्य साथी का नाम बताया जिसे देर शाम पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. थानाध्यक्ष के मुताबिक गिरफ्तार तीनों शराब कारोबारियों को न्यायालय के समक्ष प्रस्तुत करते हुए जेल भेज दिया गया.

वीडियो: 








Post a Comment

0 Comments