वीडियो: बढ़ती महंगाई को लेकर राजद का अनोखा प्रदर्शन, ठेले पर चढ़ाई बाइक, सिलेंडर लेकर किया प्रदर्शन ..

बढ़ती महंगाई तथा डीजल, पेट्रोल, खाद्य तेल, रसोई गैस की बढ़ती कीमतों को लेकर महागठबंधन के नेता तेजस्वी यादव के दिशानिर्देश पर राष्ट्रीय जनता दल के जिला अध्यक्ष शेषनाथ सिंह की अध्यक्षता में खिलाफ ठेले पर बाइक और सिलेंडर रखकर प्रदर्शन किया गया.




- नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव के निर्देश पर जिले भर में हुआ विरोध प्रदर्शन
- जमकर हुई सरकार के विरुद्ध नारेबाजी फूंका गया पीएम तथा सीएम का पुतला

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर: बढ़ती महंगाई तथा डीजल, पेट्रोल, खाद्य तेल, रसोई गैस की बढ़ती कीमतों को लेकर महागठबंधन के नेता तेजस्वी यादव के दिशानिर्देश पर राष्ट्रीय जनता दल के जिला अध्यक्ष शेषनाथ सिंह की अध्यक्षता में खिलाफ ठेले पर बाइक और सिलेंडर रखकर प्रदर्शन किया गया. कार्यक्रम में एक ठेले पर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार एवं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का पुतला रख प्रदर्शन किया गया तो वहीं, दूसरे ठेले पर बाइक और सिलेंडर रखकर प्रदर्शन किया गया. प्रदर्शन बक्सर गोलंबर के पास किया गया. प्रदर्शन खत्म होने के बाद गोलंबर चौक पर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार एवं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का पुतला दहन किया गया. राजद कार्यकर्ताओं ने जमकर सरकार विरोधी नारेबाज़ी की. 

जिलाध्यक्ष शेष नाथ सिंह ने कहा कि, महागठबंधन के नेता तेजस्वी यादव के निर्देश पर रविवार के दिन जिले भर में प्रदर्शन किया गया. उन्होंने कहा जनता त्रस्त है और सरकार मस्त है. पहले पेट्रोल, डीजल से गाड़ी चलती थी और अब इससे केंद्र की सरकार चल रही है. जनता का अच्छे दिन दिखाने वाले लोग जो बात बात पर डीजल-पेट्रोल एवं रसोई गैस पर नंगा नाच करते थे उन्हें शर्म आनी चाहिए. 

युवा राजद के प्रदेश महासचिव बबलू यादव ने कहा कि भाजपा की गलत नीतियों के चलते आम जनता महंगाई की मार झेल रही है. यह सरकार केवल अपने ऐशो-आराम एवं अपना नाम चमकाने में लगी है. जनता को महंगाई की मार झेलने एवं अमीर को झोली भरने का काम कर रही है. कार्यक्रम में  राजद नेता रामाशंकर कुशवाहा के साथ कई कार्यकर्ताओं ने भाग लिया. ब्रह्मापुर में स्थानीय विधायक शंभू नाथ यादव के नेतृत्व में कार्यकर्ताओं ने विरोध प्रदर्शन किया.

वीडियो: 









Post a Comment

0 Comments