हत्यारोपी को पकड़ने के लिए यूपी पुलिस ने सोहनी पट्टी में की सघन छापेमारी ..

जानकारी के मुताबिक यूपी पुलिस की दो गाड़ियों में सवार होकर तकरीबन डेढ़ दर्जन पुलिसकर्मी जिला मुख्यालय अवस्थित सोहनी पट्टी इलाके में पहुंचे. यहां उन्होंने एक फल व्यवसाई मो. मुन्ना तथा एक अन्य व्यक्ति के घर में छापेमारी की. बताया जा रहा है कि मुन्ना किराये का मकान लेकर सोहनी पट्टी में रहते हैं हालांकि, पुलिस फरार आरोपित को बरामद नहीं कर सकी है.

 





- यूपी पुलिस को हाथ नहीं लगी विशेष सफलता
- नगर थानाध्यक्ष ने किया जानकारी से इनकार

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर: सीमावर्ती उत्तर प्रदेश के बलिया जिले में आपसी विवाद में अपने ही भाई की चाकू मारकर हत्या करने के आरोपी की तलाश में उत्तर प्रदेश के बलिया थाने की पुलिस ने शुक्रवार की रात नगर के सोहनी पट्टी इलाके में सघन छापेमारी की. स्थानीय सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक यूपी पुलिस की दो गाड़ियों में सवार होकर तकरीबन डेढ़ दर्जन पुलिसकर्मी जिला मुख्यालय अवस्थित सोहनी पट्टी इलाके में पहुंचे. यहां उन्होंने एक फल व्यवसाई मो. मुन्ना तथा एक अन्य व्यक्ति के घर में छापेमारी की. बताया जा रहा है कि मुन्ना किराये का मकान लेकर सोहनी पट्टी में रहते हैं हालांकि, पुलिस फरार आरोपित को बरामद नहीं कर सकी है.

रिश्तेदारों के घर में छिपे होने की थी सूचना, एक बाद दूसरे के घर की भी हुई तलाशी:

बताया जा रहा है कि, पुलिस को यह सूचना मिली थी की अपने फरार आरोपित मो. सोनू सोहनी पट्टी इलाके के रहने वाले मो. मुन्ना का बहनोई है. ऐसे में यह आशंका थी कि वह मुन्ना के घर में छुपा होगा लेकिन, जब वह यह नहीं मिला तो पुलिस मुन्ना के घर से ही एक व्यक्ति को लेकर इसी मुहल्ले में रहने वाले सोनू के ससुर के घर में भी पहुंची लेकिन, वहां भी वह नहीं मिला। जिसके बाद पुलिस खाली है लौट गई.

बक्सर पुलिस को नहीं दी थी सूचना:

उधर, बलिया पुलिस के नगर थाना क्षेत्र में पहुंचकर छापेमारी करने की बात सामने आने पर जब नगर थानाध्यक्ष दिनेश कुमार मालाकार से बात की गई तो उन्होंने बताया कि, बलिया पुलिस के बक्सर पहुंचकर छापेमारी करने की सूचना उन्हें नहीं है.

क्या था मामला: 

दरअसल, यूपी के बलिया जिले के कोतवाली थाना क्षेत्र के काजीपुरा मोहल्ले में गुरुवार की शाम भूमि विवाद में भाई ने भाई पर चाकू से वार कर उसकी हत्या कर दी थी इसमें काजीपुरा निवासी मो. अशरफ की हत्या में उन्ही के छोटे भाई सोनू को आरोपी बनाया गया था. घटना को अंजाम देकर आरोपित फरार है.








Post a Comment

0 Comments