वीडियो: वैक्सीनेशन के लिए बार-बार दौड़ाए जाने से आक्रोशित हुए लोग, स्टेशन रोड जाम ..

लोगों का कहना है कि उन्हें मोबाइल पर मैसेज जाता है कि, आइए और नजदीकी सेंटर में वैक्सीन ले लीजिए लेकिन, जब सेंटर पर पहुंचते हैं तो वहां यह ज्ञात होता है कि वैक्सीन तो है ही नहीं. ऐसे में पिछले तकरीबन 5 दिनों से सभी परेशान हो रहे हैं लेकिन, उनकी परेशानी पर कोई भी पदाधिकारी पहल नहीं कर रहा. लोगों का यह भी आरोप है कि प्रशासन मनमाने ढंग से केवल कुछ लोगों को ही वैक्सीनेट कर रहा है.




- कहा, सही जानकारी नहीं देते वैक्सीनेशन केंद्र के लोग
- सड़क जाम में फंस गए इटाढ़ी अंचलाधिकारी

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर: संक्रमण की भयावहता के बाद प्रशासन के समक्ष एक बड़ी चुनौती थी कि, वह लोगों को वैक्सीनेशन के लिए जागरूक करें जिसके लिए लगातार प्रयास किए जा रहे थे लेकिन, अब वैक्सीनेशन को लेकर लोग भी जागरूक हो गए हैं. ऐसे में जिला प्रशासन के द्वारा लगातार वैक्सीन के लिए अभियान चलाया जा रहा है. स्थानीय नगर भवन में सुबह 9 बजे से रात 9 बजे तक वैक्सीनेशन का कार्य कराया जा रहा है लेकिन, वहां वैक्सीनेशन न होने के कारण कुछ दिनों से लोगों को खाली हाथ लौटना पड़ रहा है. ऐसे में आक्रोशित लोगों ने बुधवार को नगर भवन के समीप सड़क जाम कर अपना विरोध शुरू कर दिया. 

लोगों का कहना है कि उन्हें मोबाइल पर मैसेज जाता है कि, आइए और नजदीकी सेंटर में वैक्सीन ले लीजिए लेकिन, जब सेंटर पर पहुंचते हैं तो वहां यह ज्ञात होता है कि वैक्सीन तो है ही नहीं. ऐसे में पिछले तकरीबन 5 दिनों से सभी परेशान हो रहे हैं लेकिन, उनकी परेशानी पर कोई भी पदाधिकारी पहल नहीं कर रहा. लोगों का यह भी आरोप है कि प्रशासन मनमाने ढंग से केवल कुछ लोगों को ही वैक्सीनेट कर रहा है क्योंकि, मंगलवार को पहले यह कहा गया कि वैक्सीन नहीं है और जब लोग चले गए तो कुछ ही घंटों के बाद फिर से वैक्सीनेशन शुरू हो गया. सड़क जाम के दौरान सैकड़ों की संख्या में पुरुषों तथा महिलाओं ने जमकर प्रशासन विरोधी नारेबाजी भी की. जाम लगने से स्टेशन रोड का आवागमन कुछ देर के लिए अवरुद्ध हो गया यहां तक कि, इटाढ़ी अंचलाधिकारी भी जाम में फंस गए. बाद में उन्होंने मौके से ही अधिकारियों से संपर्क साधा और वैक्सीनेशन के बारे में जानकारी प्राप्त की तथा फिर लोगों को यह समझाते हुए आश्वस्त किया कि, जल्द ही वैक्सीन की खेप आएगी और लोगों को वैक्सीनेट किया जाएगा. अंचलाधिकारी के समझाने-बुझाने के बाद लोग माने और जाम खत्म किया.

वीडियो: 









Post a Comment

0 Comments