वीडियो: पांडेय पट्टी में गोली से घायल युवक की वाराणसी में इलाज के दौरान मौत ..

पिछलेे सोमवार को पांडेय पट्टी में युवकों के दो गुटों के बीच हुए आपसी विवाद में उसे गोली लग गई थी. गोली उसके हाथ को छूते हुए पेट में जा लगी थी. बाद में घायल युवक को पहले नगर के विश्वामित्र अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां से उसे बेहतर इलाज के लिए वाराणसी ट्रामा सेंटर में रेफर किया गया था, जहां उसका इलाज चल रहा था. 
इलाज के लिए वाराणसी जा रहे युवक से पूछताछ करने के लिए पहुंचे एसडीपीओ गोरख राम( फाइल इमेज)





- बीते सोमवार की शाम आपसी विवाद में चली थी गोली
- ट्रामा सेंटर में इलाज के दौरान एक हफ्ते बाद तोड़ा दम

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर: पांडेय पट्टी गांव में पिछले दिनों हुई गोलीबारी मामले में घायल तकरीबन 19 वर्षीय निहाल कुमार नामक कि वाराणसी ट्रामा सेंटर में इलाज के दौरान मौत हो गई इस बात की जानकारी देते हुए मुसाफिर गंज मोहल्ले के के निवासी वार्ड संख्या 9 के वार्ड पार्षद शशि गुप्ता ने बताया कि निहाल मुसाफिर गंज में ही अपने मामा मुकेश के यहां रह कर पढ़ाई लिखाई करता था. पिछलेे सोमवार को पांडेय पट्टी में युवकों के दो गुटों के बीच हुए आपसी विवाद में उसे गोली लग गई थी. गोली उसके हाथ को छूते हुए पेट में जा लगी थी. बाद में घायल युवक को पहले नगर के विश्वामित्र अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां से उसे बेहतर इलाज के लिए वाराणसी ट्रामा सेंटर में रेफर किया गया था, जहां उसका इलाज चल रहा था. इलाज के क्रम में सोमवार की सुबह तकरीबन 6 बजे उसने दम तोड़ दिया. उन्होंने बताया कि निहाल होनहार लड़का था लेकिन, दुर्भाग्यवश इस दुर्घटना का शिकार हो गया और उसकी मौत हो गई. उसका असमय चला जाना बेहद कष्टप्रद है. इस विकट परिस्थिति में भगवान परिजनों को साहस प्रदान करें.

बता दें कि, पांडेय पट्टी गांव में बीते सोमवार 12 जुलाई की शाम तकरीबन 7 बजे स्थानीय निवासी राम अवधेश के पुत्र जयप्रकाश उर्फ गोलू सिंह तथा उनके दोस्त नगर थाना क्षेत्र के मुसाफ़िर गंज निवासी निहाल कुमार नामक युवक की पड़ोसी अशोक यादव के पुत्र अभिषेक, रोहित तथा अनिकेत से बहस हो गयी. बहस मारपीट में बदल गयी तथा इसी बीच अभिषेक व उनके भाइयों ने गोली चला दी जो निहाल को जा लगी.

गोलीबारी की सूचना मिलने के तुरंत बाद टाइगर मोबाइल की टीम को मौके पर भेजा गया. साथ ही नगर थानाध्यक्ष, सर्किल इंस्पेक्टर तथा मुफस्सिल पोस्ट प्रभारी मौके पर पहुंच गए. पुलिस बल के द्वारा मौके से कुछ लोगों को हिरासत में लिया गया है बाद में मामले में 5 लोगों के विरुद्ध नामजद प्राथमिकी दर्ज कराई गई थी जिसमें से 3 लोगों को पुलिस गिरफ्तार कर जेल भेज चुकी है. बताया जा रहा है कि, मामला दो युवकों के आपस में प्रेम का था जिसको लेकर बहस हुई थी. युवक की मौत के बारे में जानकारी लेने के लिए मुफस्सिल थानाध्यक्ष अमित कुमार से बात की गई तो उन्होंने बताया कि, अभी उन्हें इस बात की जानकारी नहीं मिली है.

वीडियो: 









Post a Comment

0 Comments