नदी में डूबा युवक, अलग-अलग बयानों के कारण उलझा मामला ..

इस बात की जानकारी उसके रिश्तेदारों को दी जिसके बाद उसकी तलाश शुरू की गई. घटना रात तकरीबन 9:30 बजे की बताई जा रही है. उधर पुलिस का कहना है कि, युवक उत्तर प्रदेश गया था जहां से लौटने के क्रम में यह हादसा हो गया ऐसे में युवक के डूबने के कारण को लेकर संशय बना हुआ है.





- राजपुर थाना क्षेत्र के रामपुर डिहरी गांव में हुआ हादसा
- युवक की तलाश में जुटी हुई है पुलिस

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर: राजपुर थाना क्षेत्र के डिहरी गांव में बीती रात तकरीबन 9:30 बजे कर्मनाशा नदी में स्नान करने के दौरान एक 25 वर्षीय युवक डूब गया है बताया जा रहा है कि युवक रामपुर पंचायत के धर्मपुरा गांव का रहने वाला है. वह अपने किसी रिश्तेदार के यहां डिहरी गांव गया हुआ था वहां बीती रात शौच आदि करने के लिए घर से निकला जिसके बाद संभवत: नदी में स्नान करने लगा. इसी दौरान नदी की तेज धार में बह जाने के कारण वह डूब गया. उसके साथ गए एक अन्य युवक ने इस बात की जानकारी उसके रिश्तेदारों को दी जिसके बाद उसकी तलाश शुरू की गई. घटना रात तकरीबन 9:30 बजे की बताई जा रही है. उधर पुलिस का कहना है कि, युवक उत्तर प्रदेश गया था जहां से लौटने के क्रम में यह हादसा हो गया ऐसे में युवक के डूबने के कारण को लेकर संशय बना हुआ है.

घटना के संदर्भ में युवक के परिजनों से मिली जानकारी मिली जानकारी के मुताबिक राजपुर थाना क्षेत्र के रामपुर पंचायत के धर्मपुरा गांव के रहने वाले स्व. सुदर्शन राजभर का 25 वर्षीय पुत्र लालकेश्वर राजभर राजपुर के डिहरी गांव में गया था. रात तकरीबन 9:30 बजे वह शौच आदि के लिए नदी की तरफ गया था. उसके साथ एक अन्य युवक भी था. बताया जा रहा है कि शौच आदि से निवृत होने के बाद उसकी नदी में स्नान करने की इच्छा जागृत हुई, जिसके बाद वह नदी में स्नान करने के लिए उतरा लेकिन, तेज धार होने की वजह से बह गया. राजपुर थाना अध्यक्ष ने बताया कि युवक उत्तर प्रदेश गया हुआ था जहां से लौटने के क्रम में उसके साथ यह हादसा हो गया. इस घटना की सूचना मिलने के बाद स्थानीय थाने की पुलिस मौके पर पहुंच गई है तथा स्थानीय ग्रामीणों के सहयोग से युवक की तलाश की जा रही है. चौसा अंचलाधिकारी नवलकांत भी रात से ही घटनाक्रम पर नजर बनाए हुए हैं. सुबह-सुबह घटनास्थल पर वह भी पहुंच गए हैं.










Post a Comment

0 Comments