नाव के द्वारा तस्करी की कोशिश नाकाम, नाव जब्त, 10 पेटी शराब बरामद ..

ठोरा नदी के रास्ते शराब की तस्करी की कोशिश को नाकाम करते हुए शराब लदी एक नौका को जब्त किया है. नौका में 10 पेटी अंग्रेजी शराब रखी हुई थी हालांकि, मौके से तस्कर पुलिस को चकमा देकर फरार हो गया. बाद में नाव तथा शराब की खेप को जब्त कर लिया गया तथा मामले में प्राथमिकी दर्ज करते हुए फरार अभियुक्त की तलाश शुरू कर दी गई है.






- अज्ञात अभियुक्त के विरुद्ध दर्ज कराई गई है प्राथमिकी
- अंधेरे का लाभ उठाकर भाग निकला तस्कर

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर: मुफस्सिल थाने की पुलिस ने ठोरा नदी के रास्ते शराब की तस्करी की कोशिश को नाकाम करते हुए शराब लदी एक नौका को जब्त किया है. नौका में 10 पेटी अंग्रेजी शराब रखी हुई थी हालांकि, मौके से तस्कर पुलिस को चकमा देकर फरार हो गया. बाद में नाव तथा शराब की खेप को जब्त कर लिया गया तथा मामले में प्राथमिकी दर्ज करते हुए फरार अभियुक्त की तलाश शुरू कर दी गई है.


घटना के संदर्भ में मिली जानकारी के मुताबिक पुलिस को सोमवार की रात गुप्त सूचना मिली शराब की तस्करी की कोशिश की जा रही है, जिसके बाद पुलिस ठोरा नदी के तट पर पहुंच गए. ठोरा नदी के तट पर पहुंचते ही पुलिस ने नदी में नौका आते हुए देखी, जिसके बाद घेराबंदी करते हुए तस्कर को गिरफ्तार करने की कोशिश की गई लेकिन, पुलिस के पहुंचने की भनक तस्कर को पूर्व से ही मिल गई थी ऐसे में वह रात के अंधेरे का फायदा उठाते हुए भाग निकला. 

पुलिस ने नौका को जब्त किया और उसकी तलाशी ली तो उसके अंदर से 10 पेटियों में रखी अंग्रेजी शराब की खेप बरामद की गई. थानाध्यक्ष अमित कुमार ने बताया कि मामले में अज्ञात अभियुक्त के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कराई है, जिसके बाद पुलिस फरार तस्कर की गिरफ्तारी के लिए प्रयास में लग गई है.






Post a Comment

0 Comments