2 महीनों से टूटा हुआ है वॉटर सप्लाई का पाइप, मौन साधे हैं रेलवे के अधिकारी ..

साथ ही उसमें पलने वाले मच्छरों से डेंगू और मलेरिया जैसी बीमारी फैलने का खतरा मंडरा रहा है. स्थानीय लोगों का कहना है कि इस बाबत कई बार रेलवे के यांत्रिक विभाग के लोगों से शिकायत की गई लेकिन, अभियंता आए और केवल मुआयना कर चलते बने, जिससे की स्थिति जस की तस बनी हुई है.

 





- स्थानीय लोगों ने रेल परामर्शदात्री समिति सदस्य से की शिकायत
- अभियंता ने बताया ट्रकों के आवागमन को पाइप टूटने का कारण

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर: रेलवे के अधिकारियों की लापरवाही से हजारों लीटर शुद्ध पेयजल प्रतिदिन बर्बाद हो रहा है. इतना ही नहीं इस पानी के लगातार बहने के कारण समाहरणालय के समीप स्थित आरपीएफ बैरक के रहने वाले पुलिस कर्मियों का भी जीना मुहाल हो गया है. दरअसल, यह पानी बैरक के पीछे जमा हो गया है जिस से निकलने वाली सड़ांघ और बदबू से लोग परेशान हैं. साथ ही उसमें पलने वाले मच्छरों से डेंगू और मलेरिया जैसी बीमारी फैलने का खतरा मंडरा रहा है. स्थानीय लोगों का कहना है कि इस बाबत कई बार रेलवे के यांत्रिक विभाग के लोगों से शिकायत की गई लेकिन, अभियंता आए और केवल मुआयना कर चलते बने, जिससे की स्थिति जस की तस बनी हुई है.

स्थानीय लोगों ने भाजपा नेता डीआरयूसीसी के सदस्य सौरभ तिवारी को इस बात की जानकारी दी. सौरभ ने बताया कि संबंधित विभागीय अधिकारी को 2 दिन पहले इस विषय के बारे में बताया गया है लेकिन, उनके तरफ से कोई पहल नहीं की जा रही है. निश्चित रूप से उनकी यह लापरवाही पानी की बर्बादी के साथ-साथ लोगों की परेशानी भी बढ़ा रही है. रेलवे उधर, मामले में रेलवे के अनुभाग अभियंता के बी तिवारी से बात करने पर उन्होंने बताया कि मामला उनके संज्ञान में है लेकिन, वहां ट्रकों के आवागमन से स्थिति खराब हुई है. ऐसे में जो भी उचित कार्रवाई होगी की जाएगी.








Post a Comment

0 Comments