30 अगस्त को आयोजित होगा भव्य देवी जागरण ..

बताया कि 17 वर्षों से यह कार्यक्रम प्रत्येक वर्ष श्रावण मास में आयोजित होता है, जिसमें जिलेवार राज्य के विभिन्न कलाकार व गणमान्य लोगों की सहभागिता दर्ज कराई जाती है. इसी क्रम में इस वर्ष भी 30 अगस्त को काली स्थान कोइरपुरवा में कार्यक्रम तय हुआ है. 





- हर साल श्रावण मास में आयोजित होता है जागरण
- आयोजक ने बताया, राज्य भर से पहुंचेंगे कलाकार

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर: श्रावण मास में हर साल आयोजित होने वाले देवी जागरण महोत्सव का एक बार फिर आगामी 30 अगस्त को आयोजन होना है. यह कार्यक्रम स्थानीय कोइरपुरवा मोहल्ले में आयोजित किया जाएगा. इस संदर्भ में जानकारी देते हुए प्रसिद्ध उद्घोषक पिंटू सिंघानिया ने बताया कि 17 वर्षों से यह कार्यक्रम प्रत्येक वर्ष श्रावण मास में आयोजित होता है, जिसमें जिलेवार राज्य के विभिन्न कलाकार व गणमान्य लोगों की सहभागिता दर्ज कराई जाती है. इसी क्रम में इस वर्ष भी 30 अगस्त को काली स्थान कोइरपुरवा में कार्यक्रम तय हुआ है. 




कार्यक्रम को लेकर एक बैठक का आयोजन किया गया. जिसमें सोनू पांडेय, बटेश्वर यादव, रामाशंकर सिंह कुशवाहा, आशीष सिंह, पप्पू सिंह, सुनील राय, बबलू जायसवाल, सोनू कुमार, महावीर प्रसाद, छोटू, प्रेम कुमार, बंटी राय, गुंजन कुमार, विक्की कुमार समेत कई अन्य लोगों ने भाग लिया व कार्यक्रम के सफल आयोजन के विषय में मंत्रणा की. सभी ने अपने महत्वपूर्ण सुझाव भी दिए साथ ही यह भी तय किया गया कि लोगों की आस्था को ध्यान में रखते हुए कोरोना वायरस से जनता की सुरक्षा हेतु सभी जरूरी इंतजाम और आवश्यक कार्य किए जाएंगे.







Post a Comment

0 Comments