नगर में 5 घंटे तक बाधित रहेगी विद्युत आपूर्ति ..

बताया कि चरित्रवन पॉवर हॉउस से दिन में 12 बजे से लेकर शाम 5 बजे तक विभिन्न इलाकों में विद्युत आपूर्ति बाधित रहेगी, जिसके कारण स्टेशन फीडर, टाउन फीडर, पी पी रोड फीडर, आइओसी फीडर तथा नया बाजार फीडर में विद्युत आपूर्ति नहीं होगी. ऐसे में नगर के 80 फीसद इलाके में बिजली गायब रहेगी. 

 




- दिन में 12 बजे से 5 बजे तक नए ब्रेकरों के इंस्टॉलेशन का होगा कार्य
- नगर के 80 फीसद इलाके में बाधित रहेगी बिजली

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर: नगर के विभिन्न इलाकों में नए ब्रेकरों का इंस्टॉलेशन किए जाने के दौरान शुक्रवार को दिन में तकरीबन 5 घंटे तक बिजली गायब रहेगी. इस बाबत जानकारी देते हुए साउथ बिहार पॉवर डिस्ट्रीब्यूशन कंपनी लिमिटेड सहायक अभियंता शिव कुमार ने बताया कि चरित्रवन पॉवर हॉउस से दिन में 12 बजे से लेकर शाम 5 बजे तक विभिन्न इलाकों में विद्युत आपूर्ति बाधित रहेगी, जिसके कारण स्टेशन फीडर, टाउन फीडर, पी पी रोड फीडर, आइओसी फीडर तथा नया बाजार फीडर में विद्युत आपूर्ति नहीं होगी. ऐसे में नगर के 80 फीसद इलाके में बिजली गायब रहेगी. 

उन्होंने बताया कि विद्युत उपभोक्ताओं को और भी बेहतर अनुभव प्रदान करने के लिए नए ब्रेकर का इंस्टॉलेशन जरूरी है. ऐसे में शुक्रवार को इंस्टॉलेशन का कार्य किया जाएगा जिससे विद्युत आपूर्ति आंशिक तौर पर बाधित रहेगी.









Post a Comment

0 Comments