ठोरा नदी में डूबे किशोर का शव बरामद ..

बताया कि रविवार को रोहतास के दावथ थाना अंतर्गत बभनौल गांव स्थित ठोरा नदी में स्नान के क्रम में एक किशोर तेज धारा में बहकर डूब गया. मौके पर मौजूद लोगों द्वारा तत्काल इसकी सूचना प्रशासन को दी और स्वयं भी अपने स्तर से खोजबीन में लगे रहे.

 





- रोहतास जिले के दावथ थाना क्षेत्र का रहने वाला था किशोर
- सिकरौल थाना क्षेत्र से बरामद हुआ युवक का शव

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : रोहतास जिले के दावथ थाना क्षेत्र अंतर्गत बभनौल स्थित ठोरा नदी में रविवार को डूबे किशोर का शव सोमवार की सुबह बक्सर के सिकरौल थाना क्षेत्र अंतर्गत बेलांव गांव स्थित नदी से बरामद कर लिया गया. डूबे किशोर की खोजबीन में रविवार से ही एनडीआरएफ की टीम लगी थी. शव बरामदगी के बाद कागजी कार्रवाई पूरी करते हुए दावथ पुलिस को सौंप दिया गया. 




सिकरौल थानाध्यक्ष रंजीत कुमार ने बताया कि रविवार को रोहतास के दावथ थाना अंतर्गत बभनौल गांव स्थित ठोरा नदी में स्नान के क्रम में एक किशोर तेज धारा में बहकर डूब गया. मौके पर मौजूद लोगों द्वारा तत्काल इसकी सूचना प्रशासन को दी और स्वयं भी अपने स्तर से खोजबीन में लगे रहे. डूबे हुए किशोर की पहचान बभनौल निवासी बृंदाबिहारी चौबे के 15 वर्षीय पुत्र अमन कुमार उर्फ छोटू के रूप में की गई. 

इस बीच सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची एनडीआरएफ की टीम द्वारा किशोर के शव की खोजबीन का भरपूर प्रयास किया गया पर शाम तक उन्हें कोई सफलता नहीं मिली. शाम में अंधेरा हो जाने के कारण खोजबीन का काम रोक दिया गया. वहीं, सोमवार की सुबह से ही एनडीआरएफ की टीम पुनः वे खोजबीन में जुट गई और शव की के तलाश में नदी के धारा की दिशा में व टीम आगे बढ़ती गई. इसी क्रम में सिकरौल थाना के बेलांव गांव के सामने नदी से किशोर का शव बरामद करने के बाद स्थानीय सिकरौल पुलिस द्वारा दावथ पुलिस को इसकी सूचना दी गई. एनडीआरएफ टीम की खोजबीन के दौरान किशोर के स्वजन भी साथ ही मौजूद थे जो कागजी प्रक्रिया पूरी करने के बाद शव को दावथ लेकर चले गए.







Post a Comment

0 Comments