पुण्यतिथि पर जन वितरण प्रणाली दुकानदारों ने दिवंगत नेता को किया नमन ..

महासचिव ने संक्रमण काल में जोखिम उठाते हुए कार्य करने के बावजूद सरकार के द्वारा प्रोत्साहन नहीं दिए जाने को दुर्भाग्यपूर्ण बताया और कहा कि आगामी संक्रमण की तीसरी लहर की संभावना के मद्देनजर तमाम तरह के सुरक्षा उपायों को ध्यान में रखते हुए वे लोग लोगों के बीच खाद्यान्न का वितरण करते रहेंगे.

 






- संक्रमण काल के दौरान सरकार से प्रोत्साहन नहीं मिलने पर जताया रोष
- इटाढ़ी रोड के निजी कॉलेज में आयोजित था कार्यक्रम

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर: फेयर प्राइस डीलर्स एसोसिएशन के बक्सर शाखा के सदस्यों के द्वारा एसोसिएशन के पूर्व राज्य मंत्री श्रीकांत लाभ की पुण्यतिथि पर उन्हें नमन किया गया. इस दौरान इटाढ़ी रोड स्थित शिव शंकर कॉलेज के प्रांगण में एसोसिएशन की जिला इकाई के सदस्यों ने सर्वप्रथम दिवंगत नेता के तैल्य पर श्रद्धा सुमन अर्पित किए. तथा उन्हें नमन करते हुए उनके दिखाए रास्ते पर चलते हुए डीलर्स के हितार्थ कार्य करने की बात कही.



जिला महासचिव हृदयानंद मिश्रा ने बताया कि स्वर्गीय श्रीकांत लाभ ताउम्र फेयर प्राइस डीलर्स एसोसिएशन के बैनर तले जन वितरण प्रणाली के दुकानदारों के हितार्थ लगातार लड़ाई लड़ते रहे. आज उन्हीं के पद चिन्हों पर चलते हुए डीलर्स एसोशिएशन जन वितरण प्रणाली के दुकानदारों के हितार्थ संकल्पित भाव से कार्य कर रहा है. महासचिव ने संक्रमण काल में जोखिम उठाते हुए कार्य करने के बावजूद सरकार के द्वारा प्रोत्साहन नहीं दिए जाने को दुर्भाग्यपूर्ण बताया और कहा कि आगामी संक्रमण की तीसरी लहर की संभावना के मद्देनजर तमाम तरह के सुरक्षा उपायों को ध्यान में रखते हुए वे लोग लोगों के बीच खाद्यान्न का वितरण करते रहेंगे.

मौके पर चंद्र देव सिंह, वैद्यनाथ सिंह, अजीत सिंह, अन्नपूर्णा देवी, लालबाबू सिंह, सुनील सिंह, हरि कुंवर, राम भरत पाल, श्याम सुंदर पाठक, अनिल यादव, कुमकुम यादव तारकेश्वर साह, देवपूजन सिंह समेत कई लोग मौजूद रहे.






Post a Comment

0 Comments