पॉवर प्लांट की कार्यकारी एजेंसी लार्सन एंड टूब्रो के अधिकारियों पर लगा मारपीट का आरोप ..

बताया है कि एसजेवीएन थर्मल पॉवर में कार्यकारी कंपनी लार्सन एंड टूब्रो के द्वारा उनकी जमीन से रास्ता निकाला जा रहा है जबकि, इसके लिए उन्होंने सहमति नहीं दी है वहीं, इसी जमीन के पास वह एक रेस्टोरेंट भी चलाते हैं. इस जमीन पर कब्जे को लेकर तकरीबन 1 साल से विवाद चल रहा है. 
थाने में आवेदन देने के लिए पहुंचे पीड़ित

 





- प्राथमिकी के लिए मुफस्सिल थाने में दिया गया आवेदन
- पीड़ित ने बताया, अनुमंडल पदाधिकारी के आदेश की अवहेलना कर रहे अधिकारी

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर: एसजेवीएन पॉवर प्रोजेक्ट के कार्यकारी एजेंसी लार्सन एंड टूब्रो के अधिकारियों पर स्थानीय निवासी से मारपीट करने का आरोप लगाया है. मामले को लेकर मुफस्सिल थाने में प्राथमिकी के लिए आवेदन दिया गया है. जिसमें यह बताया गया है कि कंपनी के अधिकारी अनुमंडल पदाधिकारी के आदेश की भी अवहेलना कर रहे हैं.



अपने आवेदन में पीड़ित शैलेन्द्र सिंह ने बताया है कि एसजेवीएन थर्मल पॉवर में कार्यकारी कंपनी लार्सन एंड टूब्रो के द्वारा उनकी जमीन से रास्ता निकाला जा रहा है जबकि, इसके लिए उन्होंने सहमति नहीं दी है वहीं, इसी जमीन के पास वह एक रेस्टोरेंट भी चलाते हैं. इस जमीन पर कब्जे को लेकर तकरीबन 1 साल से विवाद चल रहा है. मामले को लेकर उन्होंने अनुमंडल पदाधिकारी के न्यायालय में वाद लाया था, जहां से जमीन पर वर्तमान में धारा 144 लगाई गई है. बावजूद इसके स्थानीय  कंपनी के अधिकारी तथा वह कार्य करने वाले कुछ ठेकेदार किस्म के लोग लगातार उनसे उलझते रहते हैं. उनका यह कहना होता है कि वह अपनी जमीन छोड़कर उनसे सुलह कर लें.

सोमवार को भी कंपनी के अजय मिश्रा, शर्मा जी समेत कई लोग हथियार तथा लाठी डंडे से लैस होकर उनकी दुकान पर पहुंच गए तथा उन्हें तथा उनके भाई हरेंद्र सिंह को मारपीट कर जख्मी कर दिया. जिसके बाद उन्होंने मामले को लेकर थाने में प्राथमिकी दर्ज करने के लिए आवेदन दिया है. उधर, मामले में थानाध्यक्ष अमित कुमार से पूछे जाने पर उन्होंने बताया मामले में आवेदन के आधार पर प्राथमिकी दर्ज कराए जाएगी.






Post a Comment

0 Comments