उच्चतम स्तर पर पहुंचा गंगा जलस्तर, केंद्रीय कारा के समीप पहुंचा बाढ़ का पानी, सदर अस्पताल की बाउंड्री तोड़ निकालने की तैयारी ..

गुरुवार को शाम 7:00 बजे जलस्तर 61.8 मीटर दर्ज किया गया. बताया जा रहा है कि जल स्तर में वृद्धि की रफ्तार 4 घण्टे पर 1 सेंटीमीटर की बेहद मामूली गति से चल रही है. उधर, गंगा का पानी नालों के माध्यम से नगर के कई इलाकों में प्रवेश कर गया है.

धोबी घाट मुहल्ला


- नगर के कई मुहल्लों में प्रवेश कर गया है बाढ़ का पानी
- स्थिति का जायजा लेने के लि ए पहुंचे नगर परिषद के उप मुख्य पार्षद व अन्य

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर: गंगा के जल स्तर में लगातार वृद्धि जारी है. बक्सर में गुरुवार को शाम 7:00 बजे जलस्तर 61.8 मीटर दर्ज किया गया. बताया जा रहा है कि जल स्तर में वृद्धि की रफ्तार 4 घण्टे पर 1 सेंटीमीटर की बेहद मामूली गति से चल रही है. उधर, गंगा का पानी नालों के माध्यम से नगर के कई इलाकों में प्रवेश कर गया है.


सेंट्रल जेल के पास जलजमाव

उधर, गंगा का पानी नालों के माध्यम से नगर के कई इलाकों में प्रवेश कर गया है. सत्यदेव गंज के समीप सड़क पर पानी नजर आने लगा है. इसके अतिरिक्त धोबी घाट मोहल्ले में भी कमर तक पानी भर गया है. सोमेश्वर स्थान तथा बीबीगंज मोहल्ले के साथ ही गंगा का पानी केंद्रीय कारा परिसर के पास, सदर अस्पताल परिसर स्थित सिविल सर्जन आवास में भी प्रवेश कर गया है. नगर के पांडेय पट्टी, सारीमपुर, जहाज घाट मोहल्ले के वासी भी जलजमाव के कारण परेशान हैं. 
सत्यदेव मिल में घुसा पानी



सदर अस्पताल में जल जमाव का निरीक्षण करते सिविल सर्जन व अन्य

सदर अस्पताल, जेल परिसर तथा बीबी गंज मोहल्ले में पानी के प्रवेश करने की सूचना पर नगर परिषद के उप मुख्य पार्षद इन्द्रप्रताप सिंह प्रभारी कार्यपालक पदाधिकारी मनोज कुमार, सफाई सुपरवाइजर विजय चौरसिया तथा प्रधान लिपिक यशवंत सिंह के साथ पहुंचे तथा उन्होंने स्थिति का जायजा लिया. उप मुख्य पार्षद ने बताया कि सदर अस्पताल की बाउंड्री तोड़े जाने के बाद जल निकासी संभव है. जिसके लिए सिविल सर्जन से परमिशन ली गई है.

कोइरपुरवा अंग्रेज कब्रिस्तान के पास










Post a Comment

0 Comments