मोबाइल एप्लीकेशन के माध्यम से घर बैठे पाएं दैनिक उपयोग की हर वस्तु ..

इस स्टोर पर लोग दैनिक जरूरत कि कोई भी वस्तु ऑनलाइन आर्डर करके कुछ ही घंटों में अपने घर पर बैठे-बैठे प्राप्त कर सकते हैं. इसके लिए उन्होंने एक ऑनलाइन एप्लीकेशन भी बनाया है. एप्लीकेशन के माध्यम से ग्राहक अपना आर्डर दे सकते हैं. साथ ही साथ उसे ट्रैक भी कर सकते हैं.




- बक्सर कार्ट के माध्यम से नगर के सभी इलाकों में प्राप्त करें घर बैठे सेवा
- ऑनलाइन शॉपिंग एप्लीकेशन से मिल रहा सब्जी, किराना सामान, कंप्यूटर एक्सेसरीज घर बैठे प्राप्त करने का अवसर

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर: संक्रमण काल में सोशल तथा फिजिकल डिस्टेंसिंग का मतलब लोग समझने लगे हैं. अनावश्यक बाजारों में भीड़-भाड़ लगाने से भी लोग परहेज कर रहे हैं. देश के प्रसिद्ध चिकित्सक यह बता रहे हैं कि, संक्रमण को रोकने का एकमात्र उपाय शारीरिक दूरी का अनुपालन करना तथा भीड़-भाड़ वाले इलाके में जाने से परहेज करना है. डेल्टा वैरीअंट तो और भी ज्यादा खतरनाक है. ऐसे में कई बार लोगों को ऐसा महसूस हो रहा था कि बक्सर में भी कोई ऐसी व्यवस्था हो जिससे कि दैनिक जीवन में उपयोग में आने वाली हर एक वस्तु ऑनलाइन आर्डर के माध्यम से घर पर ही मंगाई जा सके.


बक्सर के कुछ युवाओं ने लोगों की जरूरत समझी और नगर में "बक्सर कार्ट" नामक ऑनलाइन शॉपिंग स्टोर खोल दिया. इस स्टोर पर लोग दैनिक जरूरत कि कोई भी वस्तु ऑनलाइन आर्डर करके कुछ ही घंटों में अपने घर पर बैठे-बैठे प्राप्त कर सकते हैं. इसके लिए उन्होंने एक ऑनलाइन एप्लीकेशन भी बनाया है. एप्लीकेशन के माध्यम से ग्राहक अपना आर्डर दे सकते हैं. साथ ही साथ उसे ट्रैक भी कर सकते हैं.
 
बक्सर कार्ट ऑनलाइन शॉपिंग एप्लीकेशन के फाउंडर प्रकाश कुमार ने बताया कि उनके ऑनलाइन शॉपिंग एप्लीकेशन के माध्यम से लोग हर तरह के फूड आइटम्स फास्ट, फूड, किराना, दैनिक उपयोग की वस्तुओं के साथ-साथ फल, सब्जियां, कंप्यूटर एक्सेसरीज, केक,  मिठाइयां, स्टेशनरी घर बैठे मंगा सकते हैं. प्रकाश ने बताया कि उनके एप्लीकेशन पर 500 रुपये से ज्यादा का ऑर्डर "फ्री डिलीवरी चार्ज" के साथ लोगों के घरों तक पहुंचाया जाएगा. 500 रुपये से कम के आर्डर पर भी बेहद मामूली डिलीवरी चार्ज लिया जाएगा. हालांकि, पहला आर्डर कितनी भी राशि का हो वह फ्री डिलीवर किया जाएगा.

इस प्रकार कर सकते हैं एप्लीकेशन को डाउनलोड व इस्तेमाल: 

एप्लीकेशन को डाउनलोड करना और इससे ऑर्डर करना बिल्कुल आसान है. इसके लिए सबसे पहले आपको प्ले स्टोर पर जाना होगा और वहां से बक्सर कार्ट (Buxar Kart) मोबाइल एप्लीकेशन को डाउनलोड करना होगा. इसके लिए जहां आप नीचे दिए लिंक से भी सीधे एप्लीकेशन को डाउनलोड कर सकते हैं.
एप्लीकेशन डाउनलोड करने के बाद आप साइन अप कर आसानी से अपना ऑर्डर बुक कर सकते हैं. आपका ऑर्डर आपके बताए गए पते पर पहुंचा दिया जाएगा. सबसे बड़ी बात है कि अपना आर्डर ट्रैक करने के लिए आप एप्लीकेशन में ही दिए गए फोन अथवा व्हाट्सएप नंबर का इस्तेमाल कर सकते हैं.
अधिक जानकारी के लिए विजिट करें:https://buxarkart.in/










Post a Comment

0 Comments