सामूहिक दुष्कर्म कांड में शामिल महिला गिरफ्तार ..

उन्होंने बताया कि सिमरी थाना क्षेत्र के रामदास राय के डेरा की रहने वाली महिला सरोज कुमारी ने पीड़िता का गर्भपात कराने में अहम भूमिका निभाई थी. मामले में 7 नवंबर 2019 को प्राथमिकी दर्ज कराई गई थी, जिसके बाद से पुलिस मामले के अनुसंधान में लगी हुई थी. जांच के क्रम में दोषी पाए जाने के बाद आरोपी महिला को गिरफ्तार कर लिया गया.



- दुष्कर्म के आरोपितों की मदद के लिए युवती का कराया था गर्भपात
- 2 वर्ष पूर्व का है मामला, अप्राथमिकी अभियुक्त थी महिला

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर: 2 वर्ष पूर्व हुए सामूहिक दुष्कर्म के आरोपियों की मददगार महिला को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार महिला को न्यायालय के समक्ष प्रस्तुत करते हुए जेल भेज दिया गया. मामले में जानकारी देते हुए महिला थानाध्यक्ष नीतू प्रिया ने बताया कि मामला 2 वर्ष पूर्व का है, जब एक सामूहिक दुष्कर्म की शिकार युवती के गर्भवती हो जाने के बाद महिला ने उसके गर्भपात करने में आरोपियों की मदद की थी.

मामले में विस्तार से जानकारी देते हुए उन्होंने बताया कि सिमरी थाना क्षेत्र के रामदास राय के डेरा की रहने वाली महिला सरोज कुमारी ने पीड़िता का गर्भपात कराने में अहम भूमिका निभाई थी. मामले में 7 नवंबर 2019 को प्राथमिकी दर्ज कराई गई थी, जिसके बाद से पुलिस मामले के अनुसंधान में लगी हुई थी. जांच के क्रम में दोषी पाए जाने के बाद आरोपी महिला को गिरफ्तार कर लिया गया.











Post a Comment

0 Comments