लोडेड हथियार लेकर भूमि विवाद सुलझाने जा रहे चार युवक गिरफ़्तार ..

वह भागने की कोशिश करने लगे हालांकि, पुलिस ने उनको दबोच लिया तलाशी लेने के बाद उनके पास से दो लोडेड मिनी राइफल के साथ-साथ जिंदा कारतूस बरामद किए गए. पूछताछ के बाद यह ज्ञात हुआ कि वह लोडेड हथियारों को लेकर किसी भूमि विवाद के मामले को निबटाने के लिए जा रहे थे. 





- सिकरौल थाना की पुलिस को वाहन जांच के दौरान मिली सफलता
- थानाध्यक्ष तथा पुलिसकर्मियों की तत्परता से टला बड़ा हादसा

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर:  सिकरौल थाना क्षेत्र के परमेश्वरपुर के समीप वाहन जांच के दौरान पुलिस ने चार युवकों को लोडेड हथियार व कारतूस के साथ गिरफ्तार किया है. पुलिस से पूछताछ में उन्होंने बताया है कि जमीनी विवाद में किसी बड़ी घटना को अंजाम देने के लिए जा रहे थे हालांकि, वह अपने उद्देश्य में सफल नहीं हो सके और पुलिस ने उन्हें लोडेड हथियार तथा जिंदा कारतूस के साथ गिरफ्तार कर लिया. गिरफ्तार अभियुक्तों को न्यायालय के समक्ष प्रस्तुत करते हुए जेल भेज दिया गया है.




घटना के संदर्भ में जानकारी देते हुए सिकरौल थानाध्यक्ष रंजीत कुमार ने बताया कि गुरुवार की दोपहर की परमेश्वरपुर में वाहनों की जांच की जा रही थी तभी दो बाइक सवार चार युवकों को देखा गया. संदेहास्पद परिस्थितियों में देखे जाने पर उन्हें रुकने का इशारा किया गया लेकिन, वह भागने की कोशिश करने लगे हालांकि, पुलिस ने उनको दबोच लिया तलाशी लेने के बाद उनके पास से दो लोडेड मिनी राइफल के साथ-साथ जिंदा कारतूस बरामद किए गए. पूछताछ के बाद यह ज्ञात हुआ कि वह लोडेड हथियारों को लेकर किसी भूमि विवाद के मामले को निबटाने के लिए जा रहे थे. पकड़े गए युवकों की पहचान परमेश्वरपुर के रहने वाले ओमप्रकाश पांडेय उर्फ छोटे तथा सुनील राय और साधु के साथ-साथ सिकरौल थाना क्षेत्र के गाड़ियवा डेरा निवासी कृष्ण कुमार और राजपुर के कनेहरी निवासी सुभाष भर के रूप में हुई है. सभी को न्यायालय के समक्ष प्रस्तुत किया गया जहां से न्यायिक अभिरक्षा में उन्हें जेल भेज दिया गया.






Post a Comment

0 Comments