वीडियो: दही बड़ा खाकर बच्ची की मौत, 10 बीमार एक की हालत गंभीर ..

पड़ोसियो की मदद से सभी बीमार लोगों को अस्पताल में भर्ती कराया गया जहाँ उनका इलाज चल रहा है. जबकि निजी अस्पताल में इलाजरत दहीबड़ा खाने वाली पहली बच्ची की मौत हो गई  जिसके बाद परिजनों में कोहराम मच गया है. 

 








- फ़ूड पॉइजनिंग के शिकार हुए 2 परिवार के 10 लोग
-  इलाज के दौरान अस्पताल में एक बच्ची की हुई मौत, परिजनों में मचा कोहराम


बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर: जिले के सिमरी प्रखंड के एकौना गांव में दही बड़ा खाने से आधा दर्जन से अधिक लोग फ़ूड पॉइजनिग के शिकार हो गए हैं. पड़ोसियो की मदद से सभी बीमार लोगों को अस्पताल में भर्ती कराया गया जहाँ उनका इलाज चल रहा है. जबकि निजी अस्पताल में इलाजरत दहीबड़ा खाने वाली पहली बच्ची की मौत हो गई  जिसके बाद परिजनों में कोहराम मच गया है. उधर दही बड़ा खाने से अभी 10 लोग बीमार हैं, जिन का इलाज किया जा रहा है जिनमें से एक की हालत गंभीर होने की वजह से उन्हें सदर अस्पताल रेफर किया गया है.




इस बाबत फ़ूड पॉइजनिंग के शिकार हुए राजू खरवार ने बताया कि, लव राय के घर से कुल 20 दही बड़े आए थे, जिन्हें खाने के बाद मेरे परिवार के कुल 7 लोग बीमार पड़ गए. जिसके बाद पड़ोस में रहने वाले ग्रामीणों ने हमलोगों को अस्पताल में भर्ती कराया है वहीं, दहीबड़ा खाने वाली लव राय घर के एक बच्ची की मौत हो गई है. ऐसा क्यों हुआ यह जांच का विषय है. हो सकता है कि दही बड़े में कोई विषाक्त पदार्थ मिल गया हो.

सिमरी प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में इलाज कर रहे चिकित्सा पदाधिकारी चन्द्रमणि विमल ने बताया कि फ़ूड पॉइजनिग के शिकार कुल 7 लोग हमारे यहाँ आये हैं. एक व्यक्ति की गम्भीर स्थिति को देख बाहर रेफर किया गया है. बाकी सभी लोग रिकवर हो गए है. सरकारी अस्पताल में किसी की मौत नही हुई है.

वीडियो: 








Post a Comment

0 Comments