घर से टोस्ट खरीदने निकली थी बच्ची, काल बनकर गिर गई मिट्टी की दीवार ..

बाद में जब बच्ची काफी देर तक घर नहीं पहुंची तो लोगों ने उसकी तलाश शुरू की और उसे बारिश से गिरी मिट्टी की दीवार में दबा पाया. उसे तुरंत ही वहां से निकाल कर अस्पताल ले जाया गया लेकिन, चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया, जिसके बाद बच्ची के घरवालों के बीच कोहराम मच गया. 

 





- धनसोई थाना क्षेत्र के पटखौलिया या गांव में हुआ दर्दनाक हादसा
- घर वालों के बीच मचा कोहराम, रो-रो कर बुरा हाल

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर:  धनसोई थाना क्षेत्र के पठखौलिया डेरा गांव में घर से सुबह-सुबह दुकान पर टोस्ट खरीदने गई बच्ची मिट्टी के दीवार गिरने से उसकी चपेट में आ गई, जिससे कि उसने दम तोड़ दिया. बाद में जब बच्ची काफी देर तक घर नहीं पहुंची तो लोगों ने उसकी तलाश शुरू की और उसे बारिश से गिरी मिट्टी की दीवार में दबा पाया. उसे तुरंत ही वहां से निकाल कर अस्पताल ले जाया गया लेकिन, चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया, जिसके बाद बच्ची के घरवालों के बीच कोहराम मच गया. बाद में मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम कराया.




घटना के संदर्भ में मिली जानकारी के मुताबिक स्थानीय गांव के रहने वाले सुनील कुमार की पुत्री रुचि कुमारी (8 वर्ष) सुबह 8:30 बजे स्थानीय किराना दुकान से टोस्ट लाने के लिए गई थी, बताया जा रहा है कि इसी क्रम में वह गांव के एक घर के समीप से गुजर रही थी ,जिसकी मिट्टी की दीवार अचानक से भरभरा कर गिर पड़ी. मिट्टी की दीवार गिरने के बाद बच्ची उसी में दबी रह गई और किसी को इस बात का पता भी नहीं चला. कुछ देर के बाद जब वह घर नहीं पहुंची तो घर वालों ने उसकी तलाश शुरु की. इधर-उधर ढूंढने के बाद भी जब बच्ची नहीं मिली तो उन्होंने शक के आधार पर मिट्टी की दीवार को हटाया, जिसके नीचे बच्ची दबी पड़ी थी उसे तुरंत ही अस्पताल ले जाया गया लेकिन, चिकित्सक ने उसकी मृत्यु की पुष्टि कर दी. बच्ची की मृत्यु के पश्चात उसके घरवालों का रो-रो कर बुरा हाल हो गया है. वहीं गाँव में भी मातमी सन्नाटा पसरा हुआ है.






Post a Comment

0 Comments