देवी जागरण महोत्सव में रात भर भक्ति सागर में गोते लगाते रहे श्रोता ..

कार्यक्रम की शुरुआत करते हुए गायिका अर्चना तिवारी ने 'जय गणेश, जय महादेव..' और फिर मां काली के भजन सुनाकर श्रोताओं को भक्ति सागर में गोते लगाने को मजबूर कर दिया. इसके अतिरिक्त विशाल, इशरत जहां तथा अन्य कलाकारों ने जन्माष्टमी के मौके पर 'कहवा में जन्मे कन्हैया की कहवा बधाइयां बाजे हो ए ललना ..' गा कर  खूब रंग जमाया.





- नगर के कोइरपुरवा मोहल्ले में आयोजित था कार्यक्रम
- 17 सालों से लगातार आयोजित हो रहा है भव्य देवी जागरण

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर: 17 वर्षों से लगातार श्रावण मास में आयोजित होने वाले देवी जागरण महोत्सव का एक बार फिर स्थानीय कोइरपुरवा मोहल्ले में भव्य आयोजन किया गया. कार्यक्रम का संयोजन मंच उद्घोषक पिंटू सिंघानिया के द्वारा किया गया था. इस दौरान संक्रमण के नियमों का ध्यान रखते हुए कार्यक्रम का संचालन किया गया.



कार्यक्रम की शुरुआत करते हुए गायिका अर्चना तिवारी ने 'जय गणेश, जय महादेव..' और फिर मां काली के भजन सुनाकर श्रोताओं को भक्ति सागर में गोते लगाने को मजबूर कर दिया. इसके अतिरिक्त विशाल, इशरत जहां तथा अन्य कलाकारों ने जन्माष्टमी के मौके पर 'कहवा में जन्मे कन्हैया की कहवा बधाइयां बाजे हो ए ललना ..' गा कर  खूब रंग जमाया. 'कलाकारों ने सरगम सजा द ए मइया, असरे में बानी हो ..' गाकर मां सरस्वती की अर्चना की. मौके पर पहुंचे गायक गायिकाओं ने भक्ति तथा देश भक्ति गीत गाकर लोगों को रात भर झुमाया.


इसके पूर्व महिला विकास मंच की राष्ट्रीय अध्यक्ष वीणा मानवी तथा अन्य अतिथियों ने सीता काटकर कार्यक्रम का उद्घाटन किया तत्पश्चात मौके पर मौजूद सभी अतिथियों तथा सम्मानित व्यक्तियों को गमछा एवं माता की चुनरी देकर सम्मानित किया गया. पिंटू सिंघानिया ने आयोजन की सफलता के लिए सभी कलाकारों तथा आयोजन में लगी पूरी टीम का आभार जताया.






Post a Comment

0 Comments