डुमराँव नप मुख्य पार्षद ने पाया पार्षदों को विश्वास, उप मुख्य पार्षद की कुर्सी गई ..

इस अविश्वास प्रस्ताव को विश्वास में बदलने के लिए मंगलवार को शक्ति परीक्षण होना था लेकिन, शक्ति परीक्षण का परिणाम मुख्य पार्षद तथा उप मुख्य पार्षद के लिए अलग-अलग रहा. बता दें कि नगर परिषद में कुल पार्षदों की संख्या 26 है जिनमें मुख्य तथा उप मुख्य पार्षद भी शामिल हैं.





- मंगलवार को विश्वास और अविश्वास की लड़ाई में जीत गई मुख्य पार्षद
-  नगर परिषद के सभा कक्ष में किया गया मतों का विभाजन

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर: डुमराँव नगर परिषद अध्यक्ष के खिलाफ लाया गया अविश्वास प्रस्ताव अंततः विश्वास में बदल गया हालांकि, उप मुख्य पार्षद रामाशंकर राय विश्वास हासिल करने में विफल रहे. इस बाबत मिली जानकारी के मुताबिक भागमणि देवी के पक्ष में 18 पार्षदों ने मतदान किया जबकि, उनके विपक्ष में कुल 7 पार्षद रहे वहीं, दूसरी तरफ उप मुख्य पार्षद रामाशंकर राय के विरोध में 13 लोगों ने जबकि समर्थन में 12 लोगों ने मतदान किया .


दरअसल, पिछले दिनों नगर परिषद मुख्य व उप मुख्य पार्षद के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव लाया गया था. इस अविश्वास प्रस्ताव को विश्वास में बदलने के लिए मंगलवार को शक्ति परीक्षण होना था लेकिन, शक्ति परीक्षण का परिणाम मुख्य पार्षद तथा उप मुख्य पार्षद के लिए अलग-अलग रहा. बता दें कि नगर परिषद में कुल पार्षदों की संख्या 26 है जिनमें मुख्य तथा उप मुख्य पार्षद भी शामिल हैं. मंगलवार को दोपहर के बाद नगर परिषद के सभागार में मत विभाजन की प्रक्रिया शुरू हुई इस दौरान कार्यपालक पदाधिकारी मनोज कुमार तथा पर्यवेक्षक के रुप में कल्याण पदाधिकारी राधेश्याम मौजूद रहे.

मत विभाजन के दौरान सभाकक्ष तथा बाहर सड़क पर भी हंगामा हुआ हालांकि, मौके पर मौजूद पुलिस ने स्थिति को नियंत्रण में लिया, जिससे कि सब कुछ सामान्य हो सका









Post a Comment

0 Comments