साबित ख़िदमत फाउंडेशन ने पुलिस ऑफिस के लिए दिया एयर प्यूरीफायर ..

बताया कि, पुलिसकर्मी सदैव फ्रंटलाइन वॉरियर्स के रूप में कार्य करते हैं. पुलिस ऑफिस में प्रतिदिन कई तरह के आगंतुक भी पहुंचते हैं. ऐसे में वहां की हवाओं को संक्रमण मुक्त रखने के लिए एयर फिल्टर दिया गया है. उन्होंने बताया कि उन्होंने विदेश इस एयर प्यूरीफायर को मंगाया गया है.


 




- कहा, फ्रंटलाइन वॉरियर्स है पुलिसकर्मी
- आगंतुकों के लिए भी उपलब्ध होगी संक्रमण मुक्त हवा

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर: जन सेवा में सदैव समर्पित रहने वाले साबित खिदमत फाउंडेशन के द्वारा एक बार फिर लोगों की सेवा में बढ़-चढ़कर हिस्सा लेने वाले पुलिसकर्मियों तथा एसपी ऑफिस में पहुंचने वाले आगंतुकों के लिए संक्रमण मुक्त हवा की उपलब्धता सुनिश्चित कराने हेतु 1 एयर फ़िल्टर आरक्षी अधीक्षक नीरज कुमार सिंह को सौंपा गया. मौके पर हेड क्वार्टर डीएसपी तथा एसडीपीओ गोरख राम मौजूद रहे.

इस संदर्भ में जानकारी देते हुए साबित खिदमत फाउंडेशन के निदेशक डॉ. दिलशाद आलम ने बताया कि, पुलिसकर्मी सदैव फ्रंटलाइन वॉरियर्स के रूप में कार्य करते हैं. पुलिस ऑफिस में प्रतिदिन कई तरह के आगंतुक भी पहुंचते हैं. ऐसे में वहां की हवाओं को संक्रमण मुक्त रखने के लिए एयर फिल्टर दिया गया है. उन्होंने बताया कि उन्होंने विदेश इस एयर प्यूरीफायर को मंगाया गया है.









Post a Comment

0 Comments