बुधवार को आयोजित होगी नवोदय विद्यालय चयन परीक्षा, नेहरू स्मारक उच्च विद्यालय परीक्षा केंद्र में घुसा पानी ..

सोमवार की रात हुई बारिश की वजह से नेहरू स्मारक उच्च विद्यालय परीक्षा केंद्र के परिसर में जलजमाव हो जाने के बाद नगर परिषद के द्वारा जलजमाव से मुक्ति दिलाने का प्रयास किया जा रहा है उप मुख्य पार्षद इंद्र प्रताप सिंह नगर परिषद के प्रभारी कार्यपालक पदाधिकारी को लेकर मौके पर पहुंचे और उन्होंने पदाधिकारी मनोज कुमार को निर्देशित किया. 

 



- 10 परीक्षा केंद्रों पर होगी परीक्षा निषेधाज्ञा लागू
- नप उप मुख्य पार्षद व कार्यपालक पदाधिकारी घंटों करते रहे जल निकासी का प्रयास

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर: जवाहर नवोदय विद्यालय चयन परीक्षा 2021 बुधवार  को पूर्वाह्न 11  बजे से अपराह्न 1: 30 बजे तक निर्धारित परीक्षा केंद्र इंदिरा उच्च विद्यालय जेल रोड, एम०पी उच्च विद्यालय रामरेखा घाट, बी०बी० उच्च विद्यालय बंगाली टोला, राज्य संपोषित बालिका उच्च विद्यालय पुराना थाना रोड, डीएवी पब्लिक स्कूल फेज टू इटाढ़ी रोड, राजकीय बुनियादी विद्यालय स्टेशन रोड, कैंब्रिज सीनियर सेकेंडरी स्कूल, कथकौली मैदान के पास, सरस्वती विद्या मंदिर सिविल लाइन्स बक्सर, संत मेरी उच्च विद्यालय नया बाजार एवं नेहरु स्मारक उच्च विद्यालय, बाज़ार समिति में आयोजित होगी.



सभी परीक्षा केंद्रों पर 250 गज की दूरी तक दंड प्रक्रिया संहिता की धारा 144 के तहत निषेधाज्ञा लागू रहेगी. उक्त अवसर पर परीक्षा केंद्रों पर अत्यधिक भीड़ इकट्ठा होने के कारण सामान्य विधि-व्यवस्था की समस्या से निबटने के लिए सदर अनुमंडल दंडाधिकारी कृष्ण कुमार उपाध्याय के द्वारा बुधवार को सभी 10 परीक्षा केंद्रों के 250 गज की दूरी तक 5 या 5 से अधिक व्यक्तियों (प्रतिनियुक्त दंडाधिकारी संबंधित कर्मियों को छोड़कर) को एक जगह रहने पर प्रतिबंध रहेगा. परीक्षा केंद्रों को 250 गज की दूरी तक किसी प्रकार के घातक हथियार अथवा आग्नेयस्त्र लेकर चलने पर प्रतिबंध रहेगा (प्रतिनियुक्त पुलिस को छोड़कर). प्रतिबंधित क्षेत्र में किसी प्रकार के जुलूस या प्रदर्शन (धार्मिक, शवयात्रा एवं शादी को छोड़कर) पर प्रतिबंध रहेगा. प्रतिबंधित क्षेत्र में किसी प्रकार के ध्वनि विस्तारक यंत्र के उपयोग पर प्रतिबंध रहेगा (धार्मिक, शवयात्रा, शादी एवं संबंधित परीक्षा केंद्रों को छोड़कर). प्रतिबंधित क्षेत्र में किसी प्रकार के मद्यपान एवं धूम्रपान का निषेध रहेगा.



उधर सोमवार की रात हुई बारिश की वजह से नेहरू स्मारक उच्च विद्यालय परीक्षा केंद्र के परिसर में जलजमाव हो जाने के बाद नगर परिषद के द्वारा जलजमाव से मुक्ति दिलाने का प्रयास किया जा रहा है उप मुख्य पार्षद इंद्र प्रताप सिंह नगर परिषद के प्रभारी कार्यपालक पदाधिकारी को लेकर मौके पर पहुंचे और उन्होंने पदाधिकारी मनोज कुमार को निर्देशित किया. जिसके बाद नाले की सफाई करवाई गई. मौके पर नगर परिषद के प्रधान लिपिक यशवंत सिंह तथा सफाई सुपरवाइजर विजय चौरसिया भी मौजूद थे.







Post a Comment

0 Comments