वॉलीबॉल खेल एनएच पर हवाखोरी रहे थे युवक, पास से ट्रक गुजारने की गुस्ताख़ी पर चालक को किया अधमरा ..

मौके पर पहुंची पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जिससे पूछताछ के बाद उसे जेल भेज दिया गया तथा फिलहाल पुलिस अन्य आरोपियों की गिरफ्तारी को लेकर छापेमारी कर रही है. जख्मी ट्रक चालक छोटका दिया गांव का रहने वाला संतोष ठाकुर उर्फ गोलू ठाकुर बताया जाता है. वहीं, गिरफ्तार युवक चौकिया गांव का रहने वाला बृजराज सिंह बताया जा रहा है.

 




- मनबढ़ युवकों ने ट्रक चालक को किया अधमरा, आधा दर्जन नामजद 
- कार्रवाई में एक गिरफ्तार, पांच अन्य की तलाश जारी


बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर: कृष्णाब्रह्म थाना क्षेत्र के चौकिया गांव के समीप कुछ मनबढ़ युवकों ने मामूली विवाद को लेकर ट्रक चालक की जमकर पिटाई कर दी जिसमें ट्रक चालक अधमरा हो गया. किसी तरह स्थानीय लोगों ने मामला शांत कराया और ट्रक चालक को इलाज के लिए पीएचसी में भर्ती कराया जहां डाक्टरों ने उसे प्राथमिक उपचार के पश्चात पटना रेफर कर दिया. 




वहीं, घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जिससे पूछताछ के बाद उसे जेल भेज दिया गया तथा फिलहाल पुलिस अन्य आरोपियों की गिरफ्तारी को लेकर छापेमारी कर रही है. जख्मी ट्रक चालक छोटका दिया गांव का रहने वाला संतोष ठाकुर उर्फ गोलू ठाकुर बताया जाता है. वहीं, गिरफ्तार युवक चौकिया गांव का रहने वाला बृजराज सिंह बताया जा रहा है.

मामले की जानकारी देते हुए कृष्णा ब्रह्म थानाध्यक्ष संतोष कुमार ने बताया कि छोटका दिया गांव के रहने वाले संतोष ठाकुर अपनी ट्रक लेकर कहीं जा रहे थे इसी बीच सड़क पर चौकिया गांव के 15 युवक वॉलीबॉल खेलने के पश्चात टहलते हुए घर जा रहे थे. इसी दौरान ट्रक चालक संतोष ठाकुर अपनी ट्रक युवकों के काफी नजदीक से निकाला जिस पर युवक भड़क गए और ट्रक का पीछा करने लगे. जैसे ही ट्रक पास के ही धर्म कांटा पर रुकी तो युवकों ने ट्रक चालक संतोष को पकड़ लिया और उसकी जमकर पिटाई कर दी. युवकों ने उसके शरीर पर साइकिल फेंक दी जिसका रॉड उनके शरीर में घुस गया, जिसमें वह बुरी तरह से जख्मी हो गए. ट्रक चालक को पिटता हुआ देख स्थानीय लोग मौके पर पहुंचे लेकिन तब तक ट्रक चालक अधमरा हो चुका था. 

किसी तरह स्थानीय लोगों ने मामला शांत कराया और जख्मी ट्रक चालक को इलाज के लिए पीएचसी में भर्ती कराया जहां चिकित्सकों ने उनकी स्थिति को नाजुक देखते हुए उन्हें पटना रेफर कर दिया. स्थानीय लोगों से प्राप्त सूचना के आधार पर मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुट गई है. ट्रक चालक संतोष कुमार ठाकुर के बयान पर पुलिस के द्वारा 6 अज्ञात लोगों के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज की गई है. प्राथमिकी दर्ज करने के बाद पुलिस के द्वारा त्वरित कार्रवाई करते हुए एक आरोपी बृजराज सिंह को उसके घर से गिरफ्तार कर लिया गया तथा गिरफ्तार आरोपी के निशानदेही पर अन्य 5 आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस के द्वारा प्रयास किया जा रहा है.






Post a Comment

0 Comments