डुमराँव में अंतिम दिनांक 127 ने भरा नामांकन का पर्चा, 5 पदों के लिए 1600 नामांकन, जिप सदस्य के 31 प्रत्याशी मैदान में ..

तीसरे चरण के लिए 25 सितंबर से इटाढ़ी में नामांकन शुरू हो जाएगा, जिसकी तैयारी पूरी कर ली गई है. जिला पंचायती राज पदाधिकारी वीरेंद्र कुमार के मुताबिक इटाढ़ी में नामांकन को लेकर सारी तैयारियां पूरी कर ली गई हैं. अलग-अलग काउंटर बनाए गए हैं. निर्धारित तिथि और समय पर प्रत्याशी पहुंचकर नामांकन का कार्य करा सकते हैं.





- इटाढ़ी में 25 से शुरु होगा नामांकन, तैयारियां पूरी
- तीसरे चरण में इटाढ़ी में है निर्वाचन का कार्य

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : डुमराँव प्रखंड में नामांकन के अंतिम दिन 127 प्रत्याशियों ने नामांकन का पर्चा भरा. मुखिया पद के लिए ही 11 महिला समेत 18 लोगों ने नामांकन किया वहीं, बीडीसी पद के लिए 6 महिला समेत 9 लोगों ने नामांकन किया. सरपंच पद हेतु 4 महिला समेत 8 लोगों ने वार्ड सदस्य हेतु 27 महिला समेत 46 उम्मीदवारों तथा पंच पद के लिए 25 महिला उम्मीदवारों समेत 46 लोगों ने नामांकन किया. कुल मिलाकर 5 पदों के लिए अब तक 16 सौ प्रत्याशियों ने नामांकन कर दिया है.




अनुमंडल कार्यालय से मिली जानकारी के मुताबिक जिला परिषद के लिए 31 उम्मीदवारों ने अब तक पर्चा भरा है. जिसके बाद डुमराँव जिला परिषद की 2 सीटों के लिए कुल 31 प्रत्याशी मैदान में हैं. बताया जा रहा है कि तीसरे चरण के लिए 25 सितंबर से इटाढ़ी में नामांकन शुरू हो जाएगा, जिसकी तैयारी पूरी कर ली गई है. जिला पंचायती राज पदाधिकारी वीरेंद्र कुमार के मुताबिक इटाढ़ी में नामांकन को लेकर सारी तैयारियां पूरी कर ली गई हैं. अलग-अलग काउंटर बनाए गए हैं. निर्धारित तिथि और समय पर प्रत्याशी पहुंचकर नामांकन का कार्य करा सकते हैं.







Post a Comment

0 Comments