रैपीडो, जोमैटो, रिलायंस जिओ मार्ट तथा पेटीएम में मिल रहा जॉब 30 को लगेगा निःशुल्क कैम्प ..

जिन कंपनियों में बेरोजगारों का चयन किया जाएगा उनमें रैपीडो, जोमैटो, रिलायंस जिओ मार्ट, पेटीएम, वेलस्पन तथा अन्य कंपनियां शामिल हैं. इन कंपनियों में डिलीवरी बॉय, सेल्स मैन, वेल्डर, फिटर, इलेक्ट्रीशियन, मशीन ऑपरेटर तथा हेल्पर जैसे पदों पर नियुक्ति की जाएगी.





- 30 सितंबर को निबंधन परामर्श केंद्र में मिलेगा रोजगार
- जिला निबंधन सह परामर्श पदाधिकारी ने दी जानकारी

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : आगामी 30 सितंबर को स्थानीय जिला निबंधन सह परामर्श केंद्र(डीआरसीसी)भवन में जॉब कैंप का आयोजन किया जा रहा है. प्रभारी जिला नियोजन पदाधिकारी ने जिला सूचना जनसंपर्क पदाधिकारी के माध्यम से प्रेषित इस जानकारी में बताया है कि गुड वर्कर टेक्नोलॉजी प्राइवेट लिमिटेड के द्वारा जिले के युवकों के लिए विभिन्न पदों हेतु रोजगार सृजन किया जा रहा है. जिसमें विभिन्न मापदंड के आधार पर अभ्यर्थियों की मांग की गई है. जिन कंपनियों में बेरोजगारों का चयन किया जाएगा उनमें रैपीडो, जोमैटो, रिलायंस जिओ मार्ट, पेटीएम, वेलस्पन तथा अन्य कंपनियां शामिल हैं. इन कंपनियों में डिलीवरी बॉय, सेल्स मैन, वेल्डर, फिटर, इलेक्ट्रीशियन, मशीन ऑपरेटर तथा हेल्पर जैसे पदों पर नियुक्ति की जाएगी.





इसके लिए 10वीं तथा 12वीं उत्तीर्ण होना न्यूनतम योग्यता है जबकि, आईटीआई पास लोगों को इलेक्ट्रीशियन वेल्डर, फिटर तथा ऑपरेटर जैसे पदों पर बहाल किया जाएगा वहीं, सभी अभ्यर्थियों के पास ड्राइविंग लाइसेंस तथा अपनी बाइक एवं मोबाइल फोन होना अनिवार्य है. उम्र सीमा 18 से 35 साल तथा वेतन 7 हज़ार 500 रुपये से 25 हज़ार रुपये तक निर्धारित की गयी है जो कि योग्यता के अनुसार दी जाएगी. 

नियोजन पदाधिकारी के मुताबिक अभ्यर्थियों को पटना-बक्सर तथा कंपनी के अनुरूप अन्य किसी भी स्थान पर नौकरी प्रदान की जाएगी..इसके साथ ही किसी दूसरी जगह पर भेजने के लिए कंपनी के द्वारा ट्रेन के टिकट की व्यवस्था भी होगी. उन्होंने बताया कि यह जॉब कैंप पूर्ण रूप से नि:शुल्क है. सभी आवेदकों को 30 सितंबर को जिला निबंधन सह परामर्श केंद्र (डीआरसीसी) में अपना बायोडाटा लेकर पहुंचना है.







Post a Comment

0 Comments