नगर परिषद के घोटाले खत्म !

एक-दो दिन तो काफी मुखरता से घोटाले के बारे में बयानबाजी की, साथ ही सबूत देने का भी दावा किया लेकिन, एक-दो दिन के बाद ही अचानक से राकेश सिंह कैमरे के सामने से ओझल हो गए. पता लगाने के बाद यह ज्ञात हुआ कि जिन लोगों पर वह घोटाले के आरोप लगा रहे थे उन लोगों से उनकी दोस्ती हो गई और बात खत्म कर दी गई. 







- जिस पर लगा रहे थे आरोप उन्हीं से मिला रहे हाथ
- कहा, बयान पर अब भी कायम लेकिन ..

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : नगर परिषद के पार्षदों की कार्यशैली हमेशा चर्चा में रहती है. हर साल करोड़ों रुपयों के खर्च के बावजूद ना तो नागरिक सुविधाएं बेहतर हो पाती हैं और ना ही नगर की व्यवस्था सुधर पाती हैं. वर्तमान में तकरीबन 50 लाख रुपये खर्च होने के बावजूद नगर का कचरा नगर में ही नजर आ रहा है. इन्हीं सब बातों को लेकर पिछले दिनों आश्चर्यजनक रूप से एक वार्ड पार्षद ने ही नगर परिषद के मुख्य पार्षद तथा पदाधिकारियों पर करोड़ों रुपये के घोटाले का आरोप लगाते हुए मोर्चा खोल दिया. उनका कहना था कि अगर जांच कराई जाए तो नगर परिषद में चारा घोटाले से भी बड़ा घोटाला सामने आएगा. 




वार्ड नंबर 27 के वार्ड पार्षद राकेश सिंह ने एक-दो दिन तो काफी मुखरता से घोटाले के बारे में बयानबाजी की, साथ ही सबूत देने का भी दावा किया लेकिन, एक-दो दिन के बाद ही अचानक से राकेश सिंह कैमरे के सामने से ओझल हो गए. पता लगाने के बाद यह ज्ञात हुआ कि जिन लोगों पर वह घोटाले के आरोप लगा रहे थे उन लोगों से उनकी दोस्ती हो गई और बात खत्म कर दी गई. इस बात का खुलासा उस वक्त हुआ जब चेयरमैन के खासम-खास माने जाने वाले उप मुख्य पार्षद तथा एक अन्य व्यक्ति के साथ उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होने लगी. अन्य पार्षदों से पूछने पर नाम न छापने की शर्त पर उन्होंने बताया कि राकेश का विरोध केवल इसलिए था क्योंकि उन्हें भी केवल अपनी हिस्सेदारी से मतलब था. अपना हिस्सा फाइनल होने के बाद विरोध खत्म हो गया. 

ऐसे में बड़ा सवाल यह है कि क्या नगर परिषद में कभी कोई घोटाला था? और यदि था तो तो क्या घोटाला खत्म हो गया? ऐसे में सवाल यह भी है कि घोटाले की फाइल खोलने का का दावा करते-करते अचानक से उसकी चर्चा तक बंद कर देना क्या जनता के साथ विश्वासघात नहीं है? इन सवालों का जवाब जानने के लिए वार्ड पार्षद राकेश सिंह से बात की गई. उन्होंने कहा कि वह अभी अपने बयान पर कायम हैं. पूछे जाने पर कि क्या उन पर कोई दबाव है वह स्पष्ट रूप से कुछ भी नहीं बोल पाए.

वीडियो : 







Post a Comment

0 Comments