वीडियो : सिमरी में खूनी संघर्ष, आठ घायल, एक की हालत गंभीर ..

बताया कि उनके पड़ोसी नाली आदि साफ करने में कोताही बरतते हैं जबकि, उनके घर के लोगों के द्वारा नियमित रूप से नालियों की सफाई की जाती है. ऐसे में इसी बात को लेकर बकझक शुरू हुई और देखते ही देखते बकझक मारपीट में बदल गई. दूसरी तरफ राम उग्रह गोंड़ ने बताया कि घर के लड़के नल-जल योजना के तहत पाइप बिछाने के लिए मिट्टी खोद रहे थे इसी बीच दूसरे पक्ष के लोग आएं और मारपीट शुरु कर दी.






- दो पक्षों के बीच हुई मारपीट, दर्ज कराई गई नामजद प्राथमिकी
- तिलक राय हाता ओपी के दुल्लहपुर गाँव का है मामला

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : सिमरी थाना क्षेत्र के तिलक राय के हाता ओपी अंतर्गत सहियार पंचायत के दुल्लहपुर गांव में मामूली विवाद को लेकर दो पक्षों के बीच जमकर मारपीट हुई, जिसमें दोनों पक्षों को मिलाकर कुल 8 लोग घायल हो गए. घायलों को सिमरी सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया. जहां उनका इलाज किया गया वहीं, गंभीर रूप से घायल एक महिला को बेहतर इलाज के लिए सदर अस्पताल भेज दिया गया है. मामले में दोनों तरफ से एक दूसरे के विरुद्ध नामजद प्राथमिकी दर्ज कराई गई है. जिसके बाद पुलिस मामले के अनुसंधान में जुटी हुई है. 





घटना के संदर्भ में मिली जानकारी के मुताबिक मारपीट नाली की सफाई को लेकर हुई है. घायलों में शामिल धनु गोड़ ने बताया कि उनके पड़ोसी नाली आदि साफ करने में कोताही बरतते हैं जबकि, उनके घर के लोगों के द्वारा नियमित रूप से नालियों की सफाई की जाती है. ऐसे में इसी बात को लेकर बकझक शुरू हुई और देखते ही देखते बकझक मारपीट में बदल गई. दूसरी तरफ राम उग्रह गोंड़ ने बताया कि घर के लड़के नल-जल योजना के तहत पाइप बिछाने के लिए मिट्टी खोद रहे थे इसी बीच दूसरे पक्ष के लोग आएं और मारपीट शुरु कर दी. 

मारपीट में लाठी-डंडे तथा धारदार हथियार के वार से रोहित कुमार दीपक कुमार, राम उग्रह गोंड़, राजेंद्र कुमार गोंड़, शिव कुमारी देवी, सरिता देवी तथा दूसरे पक्ष के डब्ल्यू गोंड़ और कविता देवी शामिल हैं. ओपी प्रभारी संतोष कुमार के मुताबिक दोनों तरफ से प्राप्त आवेदनों के आलोक में प्राथमिकी दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी गई है.







Post a Comment

0 Comments