डुमराँव में कल नामांकन की अंतिम तिथि, पांचवे दिन 314 ने भरा पर्चा ..

पूरे दिन नामांकन कराने वाले प्रत्याशियों के विभिन्न काउंटरों पर लगी रही वहीं, प्रत्याशियों तथा उनके वाहनों के कारण डुमराँव प्रखंड कार्यालय से टीचर ट्रेनिंग स्कूल तक सड़क पर जाम जैसी स्थिति बनी रही, जिससे कि झारखंड का उत्तर प्रदेश जाने वाले लोगों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ा. 


समर्थकों के साथ नामांकन करने पहुंचे कंझरुआ पंचायत के बीडीसी प्रत्याशी अप्पू उपाध्याय






- इस बार प्रखंड के 35 हज़ार मतदाता चुनेंगे पंचायत की सरकार
- चुनाव को लेकर क्षेत्र में गहमागहमी, खूब हो रहा जनसंपर्क

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : डुमरांव में पांचवें दिन कुल 314 उम्मीदवारों ने नामांकन किया. पंचायत चुनाव के नामांकन के लिए अब केवल 1 दिन शेष रह गया है. 22 सितंबर को नामांकन की अंतिम तिथि है. सूचना के अनुसार मंगलवार को वार्ड सदस्य के लिए 140, मुखिया पद के लिए 34, सरपंच पद के लिए 20 तथा पंच पद के लिए 88 एवं बीडीसी पद के लिए 33 लोगों ने नामांकन किया है. बताया जा रहा है कि द्वारा प्रखंड में 35 हज़ार मतदाता इस बार पंचायत की सरकार चुनेंगे

बताया जा रहा है कि पूरे दिन नामांकन कराने वाले प्रत्याशियों के विभिन्न काउंटरों पर लगी रही वहीं, प्रत्याशियों तथा उनके वाहनों के कारण डुमराँव प्रखंड कार्यालय से टीचर ट्रेनिंग स्कूल तक सड़क पर जाम जैसी स्थिति बनी रही, जिससे कि झारखंड का उत्तर प्रदेश जाने वाले लोगों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ा. प्रखंड निर्वाची पदाधिकारी प्रखंड विकास पदाधिकारी संतोष कुमार ने बताया कि निर्वाचन को लेकर नामांकन की प्रक्रिया चल रही है जिसके लिए व्यापक सुरक्षा इंतजाम तथा अन्य व्यवस्थाएं की गई हैं.









Post a Comment

0 Comments