अनुसूचित जाति की समस्याओं के निवारण के लिए मुख्यमंत्री को लिखा पत्र ..

विभिन्न अंचलों में अंचल अधिकारियों के द्वारा भूमि विवाद संबंधी मामलों को सुलझाने में घोर अनियमितता बरती जा रही है. इस दौरान उन्होंने शिक्षक बहाली में धांधली की जांच कराने के साथ-साथ भीम आर्मी के जिला इकाई के विस्तार के संदर्भ में भी चर्चा की.





- जिलाध्यक्ष ने प्रेस वार्ता कर दी जानकारी
- कहां पत्र लिखने के बाद भी कोई जानकारी नहीं देते पुलिस पदाधिकारी

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : जिले में अनुसूचित जाति - जनजाति से जुड़ी समस्याओं के साथ-साथ अन्य समस्याओं के तत्काल निराकरण की मांग को लेकर भीम आर्मी के जिलाध्यक्ष अनिल कुमार राम के द्वारा एक प्रेस वार्ता करते हुए मुख्यमंत्री पत्र प्रेषित किया गया. प्रेषित पत्र में उन्होंने बताया कि जिले में अनुसूचित जाति जनजाति एवं अन्य गरीब समुदाय की जातियों के ऊपर पुलिस के द्वारा अत्याचार चरम सीमा पर है. इसको लेकर भीम आर्मी के द्वारा जिला पदाधिकारी तथा पुलिस अधीक्षक को आवेदन के माध्यम से अवगत कराया गया है लेकिन, उनकी तरफ से कोई पहल नहीं की जा रही है.



ऐसे में जनसमस्याओं से मुख्यमंत्री को अवगत कराया गया है. उन्होंने कहा कि आप और जिला एवं सत्र न्यायाधीश प्रथम अनुसूचित जाति जनजाति अधिनियम के विशेष न्यायाधीश के न्यायालय में पुलिस निरीक्षक सह सार्जेंट मेजर के द्वारा अभद्र व्यवहार को लेकर परिवाद दायर किया गया है. इसके अतिरिक्त विभिन्न अंचलों में अंचल अधिकारियों के द्वारा भूमि विवाद संबंधी मामलों को सुलझाने में घोर अनियमितता बरती जा रही है. इस दौरान उन्होंने शिक्षक बहाली में धांधली की जांच कराने के साथ-साथ भीम आर्मी के जिला इकाई के विस्तार के संदर्भ में भी चर्चा की.



मौके पर आजाद समाज पार्टी के जिला अध्यक्ष डॉ अफरोज आलम, भीम आर्मी के व्यवस्थापक सह संरक्षक दिनेश कुमार, मीडिया प्रभारी बबलू कुमार, बबन प्रसाद राजभर, चंद्रदीप पासवान, आजाद समाज पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता संदीप कुमार गौतम, भीम आर्मी के महिला विंग की जिलाध्यक्ष प्रेमा कुमारी, उपाध्यक्ष रानी वर्मा, पार्वती कुमारी समेत कई लोग मौजूद रहे.







Post a Comment

0 Comments