गौरी शंकर मंदिर के जीर्णोद्धार के लिए सांसद ने की 50 लाख रुपये देने की घोषणा ..

उनकी माँग पर मंत्री ने कहा कि आगामी सांसद निधि में से 50 लाख रुपये की राशि मंदिर के जनाधार तथा सौंदर्यीकरण के लिए दी जाएगी. सांसद ने यह भी कहा कि जिस प्रकार श्री राम की जन्म भूमि अयोध्या का विकास हो रहा है ठीक उसी प्रकार उनकी शिक्षा स्थली का भी विकास किए जाने की योजना है.

 





- स्थानीय निवासियों ने सांसद के समक्ष रखी थी मांग
- मंदिर परिसर तथा पोखर का भी किया जाएगा सौंदर्यीकरण

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर: केंद्रीय मंत्री सह सांसद अश्विनी चौबे के राशन वितरण कार्यक्रम के दौरान गौरी शंकर मंदिर के पुजारी और भाजपा नेता गुरु लाल ने उन्हें एक विज्ञप्ति सौंपकर गौरी शंकर मंदिर के जीर्णोद्धार और सौंदर्यीकरण की मांग की. उनकी माँग पर मंत्री ने कहा कि आगामी सांसद निधि में से 50 लाख रुपये की राशि मंदिर के जनाधार तथा सौंदर्यीकरण के लिए दी जाएगी. सांसद ने यह भी कहा कि जिस प्रकार श्री राम की जन्म भूमि अयोध्या का विकास हो रहा है ठीक उसी प्रकार उनकी शिक्षा स्थली का भी विकास किए जाने की योजना है.

उधर भाजपा नेता परशुराम चतुर्वेदी ने कहा कि मंदिर के जीर्णोद्धार के लिए की जा रही थी जिसको लेकर उन्होंने केंद्रीय मंत्री सह बक्सर सांसद से अनुरोध किया था जिस पर उन्होंने सहानुभूति पूर्वक विचार करते हुए यह घोषणा की है जो इस ऐतिहासिक व पौराणिक मंदिर की वह पोखरा की खूबसूरती और भी बढ़ाएगी.










Post a Comment

0 Comments