हर कार्डधारी को सरकार दे रही मुफ्त अतिरिक्त अनाज : अश्विनी चौबे

मौके पर उन्होंने लोगों से पूछा कि उन्हें मुफ्त अनाज मिल रहा है अथवा नहीं? जब कई लोगों ने यह कहा कि नहीं मिल रहा तो कारण पूछा गया. जिस पर मंत्री के सामने ही कई लोगों ने राशन कार्ड नहीं बनने की बात बताई. मंत्री ने तुरंत ही मार्केटिंग ऑफिसर को यह कहा कि वह जिन जगहों पर राशन कार्ड नहीं बना है वहां कैंप लगाकर राशन कार्ड बनवाने का काम करें.

 






- खाद्यान्न वितरण कार्यक्रम में पहुंचे सांसद कहा, बनी है वन नेशन वन कार्ड की योजना
- गौरी शंकर मंदिर में आयोजित था राशन वितरण कार्यक्रम

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर: केंद्रीय मंत्री बक्सर सांसद अश्विनी कुमार चौबे के द्वारा प्रधानमंत्री गरीब कल्याण योजना के अंतर्गत राशन कार्ड धारियों के बीच मुफ्त अनाज का वितरण किया गया. कार्यक्रम जिला मुख्यालय के सोहनी पट्टी मोहल्ले स्थित गौरी शंकर मंदिर के प्रांगण में आयोजित था. मौके पर लोगों को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के द्वारा कोरोना संक्रमण काल में लोगों को मुफ्त अनाज देने की योजना लाई गई थी यह अनाज अन्य योजनाओं के अंतर्गत मिलने वाले अनाज के अतिरिक्त है.




उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री के वन नेशन वन कार्ड योजना के जिले का कोई निवासी देश के किसी कोने में हो उन्हें वहीं पर अनाज दिए जाने की व्यवस्था की जाएगी. मौके पर उन्होंने लोगों से पूछा कि उन्हें मुफ्त अनाज मिल रहा है अथवा नहीं? जब कई लोगों ने यह कहा कि नहीं मिल रहा तो कारण पूछा गया. जिस पर मंत्री के सामने ही कई लोगों ने राशन कार्ड नहीं बनने की बात बताई. मंत्री ने तुरंत ही मार्केटिंग ऑफिसर को यह कहा कि वह जिन जगहों पर राशन कार्ड नहीं बना है वहां कैंप लगाकर राशन कार्ड बनवाने का काम करें.

फेयर प्राइस डीजल की मांगों पर भी सहानुभूति पूर्वक कार्य करने का दिया आश्वासन

केंद्रीय मंत्री ने फेयर प्राइस डीलर्स एसोसिएशन के जिला अध्यक्ष के द्वारा दिए गए मांग पत्र के आलोक में यह आश्वासन दिया कि फेयर प्राइस डीलर्स की जो मांगे हैं उन्हें पूरा कराने के लिए सहानुभूति पूर्वक विचार किया जाएगा. राज्य अथवा केंद्र जहां से हुई संभव होगा उनकी मांगों को पूरा कराया जाएगा. 

सड़क पर लगा रहा जाम, परेशान रहे लोग :

केंद्रीय मंत्री के आगमन के दौरान गौरी शंकर मंदिर जाने वाली सड़क पर बड़ी-बड़ी गाड़ियों के खड़े हो जाने से सड़क पर केवल साइकिल और मोटरसाइकिल निकलने पर जगह बची थी उसमें भी सड़क के अतिक्रमण के कारण लोगों को काफी परेशानी हो रही थी लोगों ने कहा की मंत्री जी के काफिले में पहुंचे लोगों को यह चाहिए था कि वह गाड़ियों को सड़क से हटाकर लगाते हो क्योंकि ऐसी परिस्थिति में यदि किसी को आपातकालीन आवश्यकता पड़ी तो उसके लिए विकट समस्या हो जाएगी। कार्यक्रम में निवर्तमान सदर विधानसभा प्रत्याशी परशुराम चतुर्वेदी, भाजपा जिला उपाध्यक्ष पुनीत सिंह, युवा मोर्चा के प्रदेश कार्यसमिति सदस्य सौरभ तिवारी आईटी सेल के पूर्व जिलाध्यक्ष नितिन मुकेश, भरत प्रधान, सत्येंद्र कुंवर समेत कई लोग मौजूद रहे.







Post a Comment

0 Comments