वीडियो : पंचायत चुनाव : इटाढ़ी में दूसरे दिन 620 लोगों कराया नामांकन ..

उन्होंने कहा कि जनता के द्वारा यदि उन्हें प्रतिनिधित्व करने का मौका दिया जाता है तो उनके द्वारा पंचायत की जटिल समस्या जलजमाव, नाली-गली व नल-जल के अधूरे कार्यों को पूरा करने का कार्य किया जाएगा. उन्होंने कहा कि चुनाव जीतने के बाद पंचायत के चौतरफा विकास के लिए 5 सालों तक पूरी निष्ठा व लगन से कार्य करेंगी तथा जो भी योजनाएं पंचायत में धरातल पर उतारी जाएंगी.

 







- चौथे चरण में इटाढ़ी में होना है मतदान
-  प्रत्याशियों के द्वारा लगातार किया जा रहा जनसंपर्क, किए जा रहे कई वादें

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : पंचायत चुनाव के तहत इटाढ़ी में चौथे चरण में मतदान किया जाएगा. इटाढ़ी प्रखंड परिसर में हो रहे नामांकन के दूसरे दिन प्रत्याशियों की भारी हुजूम प्रखंड कार्यालय पर उमड़ पड़ा. प्रखंड कार्यालय में 5 पदों के लिए हो रहे नामांकन को लेकर प्रत्याशी अपनी बारी का इंतजार कतारबद्ध होकर करते हुए दिखे. जैसे जैसे लोगों की बारी आती गई वैसे-वैसे प्रत्याशी अपना-अपना नामांकन कर कार्यालय परिसर से बाहर निकलते रहे. बाहर निकलने के पश्चात प्रत्याशियों के समर्थक अपने प्रत्याशी का इंतजार कर रहे थे. जहां फूल-माला पहनाकर प्रत्याशियों का स्वागत समर्थकों के द्वारा किया गया.

चौथे चरण में चल रहे नामांकन प्रक्रिया के दूसरे दिन पांच पदों के लिए कुल 620 प्रत्याशियों ने नामांकन दाखिल किया. इस संदर्भ में जानकारी देते हुए प्रखंड विकास पदाधिकारी अमर कुमार ने बताया कि पंच पद के लिए 115, वार्ड सदस्य पद के लिए 280, मुखिया पद के लिए 86, सरपंच पद के लिए 56 व बीडीसी पद के लिए 83 लोगों ने नामांकन पर्चा दाखिल किया. 






उन्होंने बताया कि नामांकन को लेकर प्रखंड कार्यालय परिसर में आने के मुख्य मार्ग को छोड़कर सभी मार्गों को बंद कर दिया गया है. साथ ही साथ मार्ग पर पुख्ता सुरक्षा व्यवस्था भी की गई है, जहां प्रत्याशी के साथ दो लोगों को कार्यालय परिसर में अंदर आने की अनुमति है. उन्होंने बताया कि नामांकन कराने आने वाले प्रत्याशी कतार में लगकर बारी-बारी से नामांकन पर्चा दाखिल कर रहे हैं. इस दौरान कोरोना संक्रमण रोधी नियमों का भी बखूबी अनुपालन किया जा रहा है.

वीडियो : इटाढ़ी की यह मुखिया प्रत्याशी कर रही जल जमाव की समस्या के निदान का दावा : 


मुखिया प्रत्याशी ने कहा, जीत मिली तो करेंगे चौतरफा विकास :

इटाढ़ी पंचायत से मुखिया पद के लिए नामांकन पर्चा दाखिल करने के बाद प्रत्याशी चांदनी देवी ने अपने क्षेत्र में जनसंपर्क अभियान चलाया. उन्होंने लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि गांव में चौतरफा विकास के मुद्दे को लेकर इस बार चुनावी मैदान में जनता का आशीर्वाद लेने के लिए उतरी हैं. क्षेत्र के लोगों से उन्होंने अपील करते हुए कहा कि अपने क्षेत्र की बेटी को इस बार चुनाव में भारी मतों से जीत दर्ज कराएं तथा क्षेत्र में विकास कार्य को गति  दें.

वीडियो : जिप सदस्य इटाढ़ी पूर्वी : 


पत्रकारों से बातचीत करते हुए उन्होंने कहा कि जनता के द्वारा यदि उन्हें प्रतिनिधित्व करने का मौका दिया जाता है तो उनके द्वारा पंचायत की जटिल समस्या जलजमाव, नाली-गली व नल-जल के अधूरे कार्यों को पूरा करने का कार्य किया जाएगा. उन्होंने कहा कि चुनाव जीतने के बाद पंचायत के चौतरफा विकास के लिए 5 सालों तक पूरी निष्ठा व लगन से कार्य करेंगी तथा जो भी योजनाएं पंचायत में धरातल पर उतारी जाएंगी उनका सीधा लाभ जनता के बीच में पहुंचे इसका भी पूरा बंदोबस्त किया जाएगा. महिलाओं के विकास, उत्थान व मजबूती प्रदान करने के लिए भी उनके द्वारा कार्य किए जाएंगे.

वीडियो : जिप सदस्य प्रत्याशीविनय कुमार के वादें : 


जिप सदस्य प्रत्याशी ने भी किए वादे :

इटाढ़ी पश्चिमी क्षेत्र से जिला परिषद पद के लिए नामांकन करने के बाद पत्रकारों से रूबरु होते हुए विनय कुमार ने कहा कि यदि चुनाव में उनकी जीत होती है तो वह जनता के बीच में रहकर जनता की समस्याओं का निदान करने का कार्य करेंगे. उन्होंने कहा कि लोग कहते हैं कि जिला परिषद सदस्य जीत के बाद कभी क्षेत्र में नहीं आते हैं. ऐसे में उन्होंने जनता को भरोसा दिलाया कि यदि उनकी जीत होती है तो हर तीन माह पर जनता दरबार लगाएंगे और जनता की समस्याओं को सुनेंगे तथा उसका निदान भी करेंगे. अपने क्षेत्र के विकास के अधूरे कार्यों को पूरा करने के साथ ही साथ क्षेत्र को विकसित बनाने का कार्य भी उनके द्वारा किया जाएगा.







Post a Comment

0 Comments