बस की टक्कर से बाइक सवार घायल, गंभीर हालत में इलाजरत ..

दोनों इलाहाबाद से बक्सर आए थे जहां से बाइक पर सवार होकर अपने गांव जा रहे थे. इसी बीच यह दुर्घटना हो गई दुर्घटना के बाद बस चालक फरार हो गया है वहीं, घायलों का इलाज उनके यहां चल रहा है.

 







- रात तकरीबन 12:00 बजे गोलंबर के समीप हुआ हादसा
- नगर के विश्वामित्र अस्पताल में चल रहा है घायलों का इलाज

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : नगर थाना क्षेत्र के गोलंबर के समीप रेलवे स्टेशन से सीमावर्ती उत्तर प्रदेश के भांवरकोल थाना अंतर्गत मनिया मिर्जापुर गाँव जा रहे दो युवक रात तकरीबन 12:00 बजे एक सवारी बस की चपेट में आ गए. बस की चपेट में आने से एक युवक का पैर टूट गया वहीं, दूसरे को भी गंभीर चोटें लगी. मौके पर मौजूद स्थानीय लोगों की मदद से युवकों को विश्वामित्र अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां उनका इलाज किया जा रहा है.




अस्पताल के निदेशक डॉ राजीव झा के द्वारा तुरंत ही इस बात की सूचना साइबर सेनानी ग्रुप में साझा की गई. पूछने पर उन्होंने बताया कि घायलों की उम्र 20 से 25 वर्ष के बीच है. दोनों के पहचान भांवरकोल थाना क्षेत्र के मनिया मिर्जाबाद निवासी संदीप यादव तथा रामप्रवेश यादव के रूप में हुई है. दोनों इलाहाबाद से बक्सर आए थे जहां से बाइक पर सवार होकर अपने गांव जा रहे थे. इसी बीच यह दुर्घटना हो गई दुर्घटना के बाद बस चालक फरार हो गया है वहीं, घायलों का इलाज उनके यहां चल रहा है.







Post a Comment

0 Comments