वीडियो : पुलिसकर्मियों पर मनमानी का आरोप लगा सड़क पर उतरे ऑटो चालक ..

बाइपास रोड में तैनात किसी पुलिस पदाधिकारी ने ऑटो चालकों के आगे बढ़ने पर ही रोक लगा दी और उन्हें वापस भेजने लगा. इस पर चालक बिफर पड़े और तत्काल एकजुट हो स्टेशन रोड को बुनियादी विद्यालय के समीप जाम कर पुलिस के खिलाफ नारे लगाने लगे. 







- ज्योति प्रकाश चौक के समीप रेलवे स्टेशन रोड को किया गया था जाम
- नो एंट्री के दौरान बदले रूट पर भी परिचालन से रोकने पर आक्रोशित हुए ऑटो चालक

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : परिचालन पर लगाई गई रोक से आक्रोशित ऑटो चालकों ने बुधवार को ज्योति प्रकाश चौक के समीप सड़क जाम करते हुए जमकर नारेबाज़ी की.  सड़क जाम की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचे नगर थानाध्यक्ष और यातायात प्रभारी ने स्थिति से अवगत होने के बाद आटो चलाने की इजाजत देते हुए सड़क जाम हटवाया. इस बीच स्टेशन रोड होने के कारण दूर-दूर तक वाहनों की लंबी कतार लग गई थी.



दरअसल, जिउतिया पर्व की भीड़ नियंत्रण के लिए जिला प्रशासन द्वारा शहर में बाहर से आने वाले वाहनों के प्रवेश पर रोक लगाई गई थी और स्पष्ट निर्देश दिया गया था कि जो भी वाहन स्नानार्थी महिलाओं को लेकर आते दिखाई दें, उन्हें वापस लौटा दिया जाए। आदेश को देखते हुए नगर थानाध्यक्ष द्वारा शहर की लाइफ लाइन कही जाने वाली आटो परिचालन का रूट बदलते हुए स्टेशन से आने वाले सभी को बाइपास से होकर जाने का निर्देश दे दिया. आटो चालक इसके लिए भी तैयार थे, पर जब वे बाइपास रोड से जाने लगे तो वहां तैनात पुलिस पदाधिकारी का अलग फरमान सुनते ही चालक भड़क उठे. 

दरअसल बाइपास रोड में तैनात किसी पुलिस पदाधिकारी ने ऑटो चालकों के आगे बढ़ने पर ही रोक लगा दी और उन्हें वापस भेजने लगा. इस पर चालक बिफर पड़े और तत्काल एकजुट हो स्टेशन रोड को बुनियादी विद्यालय के समीप जाम कर पुलिस के खिलाफ नारे लगाने लगे. जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंचे थानाध्यक्ष एवं यातायात प्रभारी अंगद सिंह को आटो चालकों ने स्थिति से अवगत कराते हुए अपनी समस्या बताई। थानाध्यक्ष ने चालकों को समझाते हुए जाम हटाकर पुलिस चौकी समेत बाइपास रोड जाने की इजाजत दे दी. इसके बाद चालकों ने जाम समाप्त कर दिया. इस दौरान करीब एक घंटे तक स्टेशन रोड पर वाहनों का परिचालन पूरी तरह ठप रहा.







Post a Comment

0 Comments