वीडियो : मांगों के समर्थन में डीलर एसोसिएशन ने की बैठक ..

साथ ही सरकार से अनुरोध किया गया कि वह जल्द से जल्द खाते में भुगतान भेजें मौके पर मनोज कुमार यादव ने कहा कि 70 रुपये प्रति क्विंटल की कमीशन राशि को बढ़ाकर 300 रुपये प्रति क्विंटल की जाए. पॉश मशीन में नॉमिनी का नाम अंकित है. ऐसे में किसी प्रकार से यदि दुकानदार की मृत्यु हो जाती है तो 1 सप्ताह के अंदर नॉमिनी के नाम से लाइसेंस निर्गत किया जाए. 






- लंबित भुगतान, कमीशन वृद्धि व अनुकम्पा के आधार पर नौकरी की रखी मांग
- मौजूद रहे जिले भर से पहुंचे जन वितरण प्रणाली दुकानदार

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : फेयर प्राइस डीलर्स एसोसिएशन की एक बैठक का आयोजन स्थानीय रेडक्रॉस सोसाइटी के सभागार में किया गया. मौके पर सोसायटी के जिला कार्य समिति के सभी सदस्य मौजूद रहे. बैठक की अध्यक्षता जिलाध्यक्ष डॉ मनोज कुमार यादव ने की वहीं, संचालन जिला उपाध्यक्ष सुरेंद्र प्रसाद ने किया.




बैठक में विक्रेताओं की पूर्व से लंबित प्रधानमंत्री गरीब कल्याण योजना के अंतर्गत वितरण किए गए खाद्यान्न की मार्जिन मनी के भुगतान की मांग पर चर्चा की गई. साथ ही सरकार से अनुरोध किया गया कि वह जल्द से जल्द खाते में भुगतान भेजें मौके पर मनोज कुमार यादव ने कहा कि 70 रुपये प्रति क्विंटल की कमीशन राशि को बढ़ाकर 300 रुपये प्रति क्विंटल की जाए. पॉश मशीन में नॉमिनी का नाम अंकित है. ऐसे में किसी प्रकार से यदि दुकानदार की मृत्यु हो जाती है तो 1 सप्ताह के अंदर नॉमिनी के नाम से लाइसेंस निर्गत किया जाए. सभी विक्रेताओं को फ़ूड कैलेंडर के तहत 15 तारीख तक खाद्यान्न मुहैया कराया जाए.


बैठक में डुमरांव से पहुंचे चंद्रदेव सिंह, बैजनाथ सिंह, पूर्णिमा देवी, कुमकुम यादव, इटाढ़ी से पहुंचे सचिव हृदयानंद मिश्रा, व्यास मुनि राय, गोपाल प्रसाद, भरत पाल, श्याम जी पाठक, लालबाबू सिंह, चंदन गुप्ता, हरी कुंवर राम तथा बक्सर के शिव नारायण सिंह, राजपुर के ललन सिंह, सुनील सिंह, मो ताज आदि मौजूद रहे.







Post a Comment

0 Comments