वीडियो : किन्नरों ने की दरिया शहीद बाबा की चादर पोशी, जिले वासियों के अमन चैन की मांगी दुआ ..

कहा कि जिले वासियों से किन्नर समाज को जो प्रेम तथा सहयोग मिला है उसका मोल वह कभी नहीं चुका सकती. ऐसे में जिलेवासियों के अमन चैन की दुआ मांगने के लिए उन्होंने चादर पोशी के साथ-साथ वस्त्र वितरण का भी कार्यक्रम रखा है.

 






- किन्नर रूबी के नेतृत्व में आयोजित हुआ कार्यक्रम, जरूरतमंदों के बीच बांटे गए वस्त्र
- शामिल हुए नागरबक कई सामाजिक लोग, जूलूस की शक्ल में पूरे नगर में किया भ्रमण

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : नगर में दरिया शहीद बाबा के मजार पर चादरपोशी के लिए शनिवार को किन्नर समाज के लोगों ने एक जुलूस निकाला. यह जुलूस किला मैदान से निकलकर नगर के विभिन्न मार्गो से होते हुए दरिया शहीद बाबा की मजार पर पहुंचा, जहां चादर पोशी कर किन्नर समाज के लोगों ने जिले वासियों के अमन व चैन की दुआ मांगी. इस दौरान किन्नर समाज के लोगों के द्वारा जरूरतमंदों के बीच वस्त्र वितरण भी किया गया.





मौके पर मौजूद किन्नर रूबी ने बताया कि बक्सर में उनके गुरु के निधन के बाद किन्नर समाज की जिम्मेदारी व जवाबदेही उनके ऊपर आ गई थी. इसका निर्वहन उन्होंने बखूबी जारी रखा. किन्नर रूबी ने कहा कि जिले वासियों से किन्नर समाज को जो प्रेम तथा सहयोग मिला है उसका मोल वह कभी नहीं चुका सकती. ऐसे में जिलेवासियों के अमन चैन की दुआ मांगने के लिए उन्होंने चादर पोशी के साथ-साथ वस्त्र वितरण का भी कार्यक्रम रखा है.

कार्यक्रम के दौरान जिलेभर से पहुंचे किन्नर समाज के लोगों के साथ साथ कई सामाजिक कार्यकर्ता भी मौजूद रहे. सभी ने नगर में निकाले गए जुलूस में शिरकत करने के पश्चात दरिया शहीद बाबा की मजार पर पहुंचकर चादर पोशी में भी भाग लिया.

वीडियो : 







Post a Comment

0 Comments