वीडियो : सरपंच बनने की चाह में अश्लील नृत्य कार्यक्रम के आयोजक के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज ..

आयोजन का वीडियो वायरल होने के बाद स्थानीय प्रशासनिक अधिकारियों के संज्ञान में मामला आया और आनन-फानन में नावानगर अंचलाधिकारी अजीत कुमार के द्वारा सोमवार को नृत्य कार्यक्रम के आयोजक सरपंच प्रत्याशी के विरुद्ध स्थानीय थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई गई.

 





- नावानगर थाना क्षेत्र के भरौली गांव का है मामला
- विश्वकर्मा पूजा के दिन कराया गया था नाच कार्यक्रम का आयोजन

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर: पंचायत चुनाव लौट रहे प्रत्याशी तरह-तरह की जुगत लगा कर अपने पक्ष में मतदान करने की अपील अपने पंचायत वासियों से कर रहे हैं ऐसे ही एक प्रयास में एक पंचायत प्रतिनिधि प्रत्याशी के द्वारा नाच प्रोग्राम का आयोजन कराया गया. हालांकि, नावानगर प्रखंड के भरौली प्राथमिक विद्यालय में विश्वकर्मा पूजा के दिन आयोजित इस नृत्य कार्यक्रम का वीडियो वायरल होने के बाद अंचलाधिकारी के द्वारा नावानगर थाने में आयोजक के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कराई गई है.




बताया जा रहा है कि प्राथमिक विद्यालय में विश्वकर्मा पूजा के दिन स्थानीय पंचायत के सरपंच प्रत्याशी करिया यादव के द्वारा आचार संहिता का उल्लंघन करते हुए भरौली प्राथमिक विद्यालय पर नर्तकियों का नाच का आयोजन किया गया था. भोजपुरी के अश्लील गानों पर अश्लील नृत्य करती हुए नर्तकियों को देखने के लिए काफी लोग जुटे थे और रात भर लोक नृत्य का आनंद उठाया. जिसकी भनक तक स्थानीय प्रशासनिक अधिकारियों को नहीं लगी. बाद में इस आयोजन का वीडियो वायरल होने के बाद स्थानीय प्रशासनिक अधिकारियों के संज्ञान में मामला आया और आनन-फानन में नावानगर अंचलाधिकारी अजीत कुमार के द्वारा सोमवार को नृत्य कार्यक्रम के आयोजक सरपंच प्रत्याशी के विरुद्ध स्थानीय थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई गई.

सीओ के द्वारा दिए गए आवेदन में आयोजक के विरुद्ध आचार संहिता का उल्लंघन व कोविड-19 संक्रमण के मानकों का पालन न करते हुए इस तरह के आयोजन कराए जाने के संदर्भ में प्राथमिकी दर्ज कराई गई है. नावानगर थानाध्यक्ष संजय कुमार के द्वारा खबर की पुष्टि की गई. और कहा गया है कि संक्रमण के नियमों के साथ-साथ आदर्श आचार संहिता का अनुपालन हर प्रत्याशी के लिए अत्यंत आवश्यक है.

वीडियो : 







Post a Comment

0 Comments